Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

HBD विशेषः आसान नहीं थी सोहेल खान की LOVE LIFE, घर से भागकर करनी पड़ी थी शादी

बॉलीवुड अभिनेता सोहेल खान 20 दिसंबर को अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोहेल अपने खानदान के सबसे छोटे खान हैं। सोहेल खान की लव स्टोरी काफी दिलचस्प रही है।

HBD विशेषः आसान नहीं थी सोहेल खान की LOVE LIFE, घर से भागकर करनी पड़ी थी शादी

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता और निर्देशक सोहेल खान 20 दिसंबर को अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। आपको बता दें कि सोहेल अपने खानदान के सबसे छोटे खान हैं। वह बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान के सबसे छोटे भाई हैं।

आसान नहीं थी लव लाइफ-

सोहेल खान के प्रोफेसनल लाइफ जितनी टफ रही है उनकी लव लाइफ भी उतनी कठिन रही हैं। खबरों की मानें तो सीमा के घरवालें उनकी और सीमा की शादी के लिए तैयार नहीं थे।

इसके बाद दोनों ने आर्य समाज मंदिर में जाकर शादी कर ली थी जिसके बाद सोहेल के घरवालें उनसे काफी नाराज हो घए थे।

घर से भागकर की थी शादी-

सीमा सचदेव फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करने के लिए मुंबई गई थी और यहीं उनकी मुलाकात सोहेल खान से हुई थी और दोनों ने पहली ही मुलाकात में एक दूसरे को दिल दे दिया था।

जैसा कि आप जान चुके हैं कि सोहेल और सीमा की शादी के लिए उनके घरवालें राजी नहीं थे। इसलिए जब सोहेल की पहली फिल्म प्यार किया तो डरना क्या रिलीज हुई, उसी दिन दोनों ने घर से भागकर आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली।

यह भी पढ़ेंः अनुष्का से पहले बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसों ने की हैं क्रिकेटर्स से शादी

सोहेल की प्रोफेशनल लाइफ-

आपकों बता दें कि सोहेल ने बतौर डायरेक्टर 1997 में अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। सोहेल खान की पहली फिल्म प्यार किया तो डरना क्या थी। जो काफी पसंद की गई थी।

सोहेल हाल ही में आई फिल्म ट्यूबलाइट में अपने भाई सलमान खान के साथ एक्टिंग करते नजर आए थे।

सोहेल और सीमा मिलकर एक एंटरटेनमेंट कंपनी चलाते हैं और सीमा के कई और बिजनेस भी हैं जिसमें उनका फैशन ब्रांड और स्पा सेंटर भी है।

सोहेल की फैमिली-

सीमा और सोहेल के दो बेटें है जिनका नाम निर्वान खान और योहान खान हैं। खान फैमिली की पार्टी में ये दोनों अक्सर नजर आते हैं।

Next Story
Top