Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sita: The Incarnation- मेकर्स ने सीता के रोल के लिए कंगना रनौत को किया फाइनल, फैंस ने ऐसे दिए रिएक्शंस

बॉलावुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के फैंस के लिए खुशखबरी है। एक्ट्रेस को फिल्म सीता: द इंकार्नेशन के मेकर्स ने साइन कर लिया है। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए दी है। इस फिल्म में एक्ट्रेस माता सीता का रोल निभाती हुई नज़र आएगी..

Sita: The Incarnation- मेकर्स ने सीता के रोल के लिए कंगना रनौत को किया फाइनल, फैंस ने ऐसे दिए रिएक्शंस
X

बॉलावुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के फैंस के लिए खुशखबरी है। एक्ट्रेस को फिल्म 'सीता: द इंकार्नेशन' (Sita: The Incarnation) के मेकर्स ने साइन कर लिया है। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए दी है। इस फिल्म में एक्ट्रेस माता सीता का रोल निभाती हुई नज़र आएगीं। इस फिल्म का डायरेक्शन अलौकिक देसाई (Alaukik Desai) करेंगे जबकि यह लिखी केवी विजयेंद्र प्रसाद (KV Vijayendra Prasad) द्वारा गयी है। कंगना की ये अपकमिंग फिल्म पांच भाषाओं में रिलीज होगी। यहां देखें एक्ट्रेस का पोस्ट....

हाल ही में 'थलाइवी' (Thalaivii) एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सीता: द इंकार्नेशन' का पोस्टर शेयर करते हुए फैंस को इसके बारें में जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "द इंकार्नेशन - सीता कलाकारों की इस बेहद प्रतिभाशाली टीम के साथ टाइटल रोल के लिए बोर्ड में शामिल होने की खुशी है। सीता राम की कृपा से...जय सियाराम।" कंगना के इस पोस्ट को देखते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर अपने रिएक्शन देने शुरु कर दिए हैं।

इस खबर के आते ही सोशल मीडिया पर फैंस ने कंगना के तारीफों के पुल बांधने शुरु कर दिए हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस के फैंस ने उनको फिल्म के लिए बधाई देना शुरु कर दिया है। हालांकि ट्विटर पर कंगना रनौत बैन है लेकिन वहां पर उनके फैंस ने इस खबर को तेज़ी से फैलाना शुरु कर दिया है।

किसी यूजर ने लिखा कि कंगना के हेटर्स पिछले 5 सालों से बोल रहे थे कि कंगना रनौत का करियर खत्म है। इस बीच कंगना ने अपने नए प्रोजेक्ट 'सीता: द इंकार्नेशन' की घोषणा कर दी।

वहीं किसी यूजर ने लिखा, "इससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता #KanganaRanaut सीता मां के रोल में।" इसी के साथ यूजर ने स्माइली भी पोस्ट किये। तो ट्विटर यूजर्स के इन पोस्ट को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि वे इस बात से काफी खुश हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स कि मानें तो इस रोल के लिए पहले करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को अप्रोच किया गया था और एक्ट्रेस ने इसे करने के लिए मोटी फीस की मांग की थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर करीना कपूर के खूब ट्रोल किया गया था और यूजर्स ने इस रोल को कंगना रनौत को देने की मांग की थी।

Next Story