Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''नाबालिग लड़की'' KISS मामले पर पापोन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- इस मामले पर लोगों की राय शर्मनाक

बॉलीवुड सिंगर पापोन सिंगिग रिएलिटी शो वॉयस ऑफ इंडिया की एक कंटेस्टेंट को किस करने को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रहें हैं। इस पूरे मामले पर पापोन खुद एक बड़ा बयान दिया है।

सिंगिग रिएलिटी शो वॉयस ऑफ इंडिया की एक कंटेस्टेंट को किस करके विवादो में आए सिंगर पापोन ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। पापोने ने इस पूरे मामले को लेकर अपने सोशल मीडिया पर काफी लंबा एक पोस्ट लिखकर लोगों के गलत आकलन की आलोचना की है।

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट की वकील रूना भूइया ने सिंगर पापोन के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कराई है। सुप्रीम कोर्ट की वकील ने अपनी शिकायत में सिंगर पर यौन शोषण का आरोप लगाया हैं। पापोन इस सिंगिंग रिएलिटी शो के जज हैं।

पापोन ने दी ये सफाई-

पापोन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर इस मामले को लेकर एक लंबा पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में पापोन ने लिखा है कि जो आरोप मेरे खिलाफ पिछले कई दिनों से लगाए गए हैं, मैं उनसे काफी आहत हूं। जो लोग मुझे करीब से जानते हैं उन्हे पता है कि मै कितना स्नेही और बातचीत करने वाला इंसान हूं। एक 11 साल की बच्ची के लिए अपना प्यार दिखाना मेरे लेए कोई नई बात नहीं हूं। आपको बता दूं कि यह वीडियो मेरे खुद के फेसबुक एकाउंट पर है अगर इसेमें कुछ भी आपत्तिजनक होता तो मैं इसे क्यों प्रमोट करता।

उन्होंने आगे लिखा, मेरी लोगों से गुजारिश है कि इस मैटर को आगे बढ़ाना बंद करें और सोचें कि ये उनके लिए कितना नुकसानदायी होता होगा, जो इससे जुड़े हैं। पिछले 14 सालों से मैं एक प्यारी पत्नी के साथ रह रहा हूं और मेरे दो बच्चे हैं। इस मामले में एक छोटी बच्ची है जिसकी पहचान किसी तरह से गोपनीय नहीं रखी गई। लोगों के एकदम से नतीजे निकालने से हम दोनों का परिवार बबार्द हो रहा है।

आपको बता दें कि इस पूरे मामले पर पापोन से पहले उस लड़की के पिता ने यौन शोषण जैसी बात से इनकार किया है। वहीं एंटरटेनमेंट चैनेल एंड टीवी ने भी बयान जारी करके इस तरह की किसी भी बात से इनकार किया है।

Next Story
Top