Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पापोन ने सरेआम नाबालिग को किया KISS, पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर पापोन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल पापोन सिंगिंग रिएलिटी शो वॉयस ऑफ इंडिया किड्स के एक कंट्स्टेंट को किस करके मुसीबत में फंस गए है।

पापोन ने सरेआम नाबालिग को किया KISS, पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर पापोन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल पापोन सिंगिंग रिएलिटी शो वॉयस ऑफ इंडिया किड्स के एक कंट्स्टेंट को किस करके मुसीबत में फंस गए है। पापोन का ये किसिंग वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके बाद पापोन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

पापोन ने शेयर किया था वीडियो-

आपको बता दें पापोन ने अपने फेसबुक पेज पर एक लाइव वीडियो शेयर किया था जिसमें वो शों के एक कंटेस्टेंट के साथ लाइट मोमेंट शेयर करते हुए दिख रहे हैं। पापोन ने इस वीडियो में शो के एक कंटेस्टेंट को किस करते हुए भी देखे गए।

बता दें कि पापोन इस शो को जज कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर पापोन के इस वीडियो पर लोगों ने विरोध जताया है। इसी वीडियो को लेकर सिंगर पापोन के खि‍लाफ शि‍कायत भी दर्ज कराई गई है।

सुप्रीम कोर्ट के वकील की शिकायत-

सु्प्रीम कोर्ट के वकील रानू भूयन ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्डस राइट्स(POSCO) सिंगर की इस करतूत के खिलाफ लेटर लिखा है। अपने इस लेटर में शिकायर करते हुए रानू भूयन ने लिखा है कि मैं इस वीडियो को देख कर बहुत हैरान हूं कि सिंगर पपोन मंहाता ने होली का रंग लगाते हुए कैसे एक बच्ची को किस कर लिया। पूरे देश से कई नाबालिग बच्चे इस शो में भाग ले रहे हैं। मैं बच्चों की सेफ्टी और सिक्योरिटी को लेकर परेशान हूं।

सिंगर के फैन क्लब ने भी दर्ज कराई एफआईआर-

आपको बता दें कि वहीं दूसरी तरफ सिंगर के फैनपेज क्लब ने भी 40 लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। इस फैनक्लब ने आरोप लगाया है कि सिंगर की इमेंज को नुकसान पहुंचाने के लिए कुछ लोगों की तरफ से ऐसा किया जा रहा हैँ।

Next Story
Top