Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मशहूर पंजाबी सिंगर गुरविंदर बराड़ की पत्नी ने फांसी लगाकर की खुदखुशी, वजह कर देगी हैरान

मशहूर पंजाबी सिंगर गुरविंदर बराड़ की पत्नी सोहज प्रीत ने पंजाब के बंठिडा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली है। पंजाब पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

मशहूर पंजाबी सिंगर गुरविंदर बराड़ की पत्नी ने फांसी लगाकर की खुदखुशी, वजह कर देगी हैरान

मशहूर पंजाबी सिंगर गुरविंदर बराड़ को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल खबर यह है कि सिंगर की पत्नी सोहज प्रीत ने मंगलवार को खुदखुशी कर ली है। आपको बता दें कि सोहज प्रीत ने पंजाब के बठिंडा में स्थित अपने घर में खुदखुशी की है।

बता दें कि गुरविंदर की पत्नी सोहज मशहूर नाटककार अजमेर सिंह की औलख की बेटी थी। बता दें कि अभी सिंगर की पत्नी की मौत का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन परिवारवालों का कहना है कि वो अपने पिता के निधन की वजह से काफी दुखी थी। बता दें कि पिछले साल ही अजमेर सिंह का निधन हुआ था।

फांसी लगाकर दी जान-

बता दें कि सोहज प्रीत ने फांसी लगाकर खुदखुशी की है। बता दें कि सोहज के 17 साल के बेटे ने अपनी मां को फांसी के फंदे पर झूलते हुए देखा था। जिसके बाद उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर परिवार के बाकी लोग मौंके पर पंहुचे। बता दें कि पुलिस इस मामले की जांच में जुड़ी है। बता दें कि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ेंः कुछ इस तरह से यौन शोषण का शिकार होने से बचीं ऐश्वर्या राय, सच्चाई जानकर हो जाएंगे हैरान

बता दें कि गुरविंदर बराड़ पंजाबी म्यूजिक में जाना पहचाना नाम है। गुरविंदर ने अपने सिंगिग करियर में कई हिट सॉन्ग दिेए है। जिनमें वियाह वाला दिन और पहला प्यार शामिल है।

Next Story
Top