Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सिंबा रिव्यू : रणवीर की अग्नि परीक्षा

रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर फिल्म ''सिंबा'' 28 दिंसबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान लीड रोल में हैं।

सिंबा रिव्यू : रणवीर की अग्नि परीक्षा

Simmba Review In Hindi

रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'सिंबा' 28 दिंसबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान लीड रोल में हैं। सिंबा को लेकर दर्शकों के बीच अलग तरह का क्रेज देखा जा रहा है। ट्रेलर ने ही लोगों को फिल्म देखने के लिए उत्सुक बना रखा है। यदि आप रणवीर-सारा की सिबा को थिएटर में देखने जा रहे हैं तो जानें से पहले पढ़ ले सिंबा का रिव्य ...

फिल्म सिंबा में हमें थोड़ी-थोड़ी अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम' की झलक दिख सकती है। एक्शन और रोमांटिक सीन्स सिंघम और सिंबा दोनों में थे। लेकिन सिंबा सिंघम से किन-किन मायनों में अलग है यहां देखिए।

सिंबा की कहानी

हमें सिंबा के ट्रेलर की शुरुआत में ही अजय देवगन की फिल्म सिंघम की झलक दिख सकती है। ट्रेलर की शुरुआत में ही अजय देवगन कहते हुए दिख रहे हैं कि शिवगढ़ में एक बच्चा मेरी तरह बनना चाहता था। जिसके बाद ही ट्रेलर में रणवीर सिंह की एंट्री होती है। लेकिन रणवीर का मकसद कुछ और है। बता दें कि फिल्म में रणवीर सिंह सोनू सूद के दोस्त हैं। सोनू सूद सिंबा में डॉन का किरदार निभा रहे हैं। साथ ही रणवीर सिंह पहले रिश्वतखोरी करते दिख रहे हैं। लेकिन बाद में वह खलनायक बन जाते हैं।

बता दें कि रणवीर के साथ एक हादसा हो जाता है। जिसके बाद वह खूंखार बन जाते हैं। पुलिस थाने में एक लड़की रणवीर को अपना भाई बना लेती है। लेकिन डॉन सोनू सूद के भाई उसका शोषण कर देते हैं जिसके बाद रणवीर बलात्कारियों के लिए खूंखार बन जाते हैं। साथ ही फिल्म में रणवीर सारा की केमेस्ट्री दिखाई दी गई है। यही है फिल्म की कहानी। अब रणवीर कैसे आगे अपनी लव-स्टोरी और प्यार को बचाते हैं यह देखना होगा।

सिंघम से क्या करता है मैच

1. रिश्वतखोरी- अजय देवगन की फिल्म सिंघम में वह रिश्वतखोरी के खिलाफ हैं जबकि रणवीर को हम ट्रेलर में खुद ही रिश्वत लेते दिख रहे हैं।

2. धाकड़ एक्शन- सिंघम और सिंघम 2 को रोहिट शेट्टी ने ही डायरेक्ट किया है। हम दोनों फिल्मों में धाकड़ एकशन सीन्स देख सकते हैं। इसी लिहाज से सिंबा भी एक्शन सीन्स से भरी होगी।

फिल्म की मुख्य कड़ियां

फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान लीड रोल में हैं। रणवीर के एक्शन सीन और सारा की एक्टिंग को देखा जाएगा।

फिल्म का बजट

फिल्म सिंबा 80 करोड़ के बजट में बनी है। फिल्म का डायरेक्शन रोहित शेट्टी ने किया है जबकि करण जौहर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की Running Time 155 मिनट है।

Next Story
Top