Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गोवा के बीच पर मिली एक्टर सिधु आर पिल्लई की लाश, फिल्म इंडस्ट्री में मचा हड़कंप

फिल्म द सेकेंड शो में अपनी दमदार एक्टिंग से चर्चा में आए अभिनेता सिधु आर पिल्लई की गोवा के अंजुना बीच पर डेड बॉडी मिली है। सिधु की मौत से फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है।

गोवा के बीच पर मिली एक्टर सिधु आर पिल्लई की लाश, फिल्म इंडस्ट्री में मचा हड़कंप

साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री ने अपने एक बड़े ही होनहार एक्टर को आज खो दिया है। फिल्म द सेकेंड शो में अपनी दमदार एक्टिंग से चर्चा में आए अभिनेता सिधु आर पिल्लई की गोवा के अंजुना बीच पर डेड बॉडी मिली है।

शुक्रवार को मिली थी डेड बॉडी-

गोवा के अंजुना बीच पर शुक्रवार को इस मलयालम एक्टर की डेड बॉडी मिली लेकिन सोमवार को इसकी शि‍नाक्त हो पाई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि बुधवार देर शाम से सिधु पिल्लई गायब थे। वह केरल के एरानाकुलम कूथट्टुकुलम के रहने वाले थे। सूत्रों के मुताबिक ये एक्टर 4 जनवरी को गोवा पहुंचे और कलंगुट में अपने रिश्तेदारों के साथ रुके थे।

संदिग्ध हालत में हुई मौत-

आपको बता दें कि जिन हालातों में इस एक्टर की मौत हुई वह काफी हैरान करने वाले हैं जिसकी वजह से शक की सुई घूम गई है।

दरअसल 9 जनवरी को वो अपने रिश्तेदारों के यहां यह कहकर निकले थे कि वह केरल वापस जा रहे हैं। लेकिन जब एक्टर के परिवार ने उनसे संपर्क करने की कोशिश तो उनका नंबर उपलब्ध नहीं बताया गया।

12 जनवरी को गोवा के अंजुना बीच पर इस एक्टर की लाश मिलने पर पुलिस ने एलर्ट जारी किया तभी एक्टर की मां गोवा पहुंची और उन्होंने अपने बेटे की बॉडी की शिनाख्त की।

यह भी पढ़ेंः 25 जनवरी को तीन भाषाओं में रिलीज होगी 'पद्मावत', करणी सेना ने दी धमकी

पानी में डूबने से हुई मौत-

दरअसल कहा जा रहा है कि एक्टर सिधु आर पिल्लई की मौत पानी में डूबने की वजह से हुई है। 27 साल के एक्टर सिधु आर पिल्लई का अंतिम संस्कार थ्रिसूर में उनके निवास पर किया जाएगा।

Next Story
Top