Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से एक्टर के चाहने वालों को पहुंचा है गहरा सदमा, खबर सुनकर कोमा में चली गई फीमेल फैन

दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक हुई मौत की खबर से उनके परिवार वाले और शहनाज गिल बेसुध हैं। तो वहीं सिद्धार्थ की एक फीमेल फैन उनकी मौत की खबर पाकर के पार्शियल कोमा में चली गयी है। दिवंगत एक्टर की इस फीमेल फैन की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से एक्टर के चाहने वालों को पहुंचा है गहरा सदमा, खबर सुनकर कोमा में चली गई फीमेल फैन
X

टीवी इंडस्ट्री के सबसे चमकदार सितारे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गुरुवार को अचानक ही निधन हो गया। 2 सितंबर को साढ़े 10 बजे के आस-पास खबर आयी कि हार्ट अटैक के चलते 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है। इस खबर के साथ ही पूरी टीवी इंडस्ट्री शोक में चली गयी एक्टर के परिवार और दोस्तों के अलावा सिद्धार्थ के फैंस को भी इस खबर का तगड़ा झटका लगा। एक ओर सिद्धार्थ की कथित गर्लफ्रेंड शहनाज़ गिल (Shehnaz Gill) उनके चले जानें से सुद-बुध खोईं हुईं है वहीं एक्टर की एक फीमेल फैन उनके चले जानें से पार्शियल कोमा में चली गयी है।

ट्विटर पर एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में एक यूजर नें सिद्धार्थ के फैन की अस्पताल से एक फोटो शेयर की है। जिसमें दिवंगत एक्टर की फीमेल फैन किसी अस्पताल के बेड पर लेटी हुई दिखाई दे रही है। अपने ट्वीट में सिद्धार्थ की इस फीमेल फैन की फोटो शेयर करते हुए डॉक्टर जयेश ठाकुर नाम के एक शख्स नें लिखा, "जल्द ठीक हो जाओ। डॉक्टर ने कहा कि वह एक्स्ट्रा स्ट्रेस के कारण पार्शियल कोमा में है, उसकी पुतली और अंग काम नहीं कर रहे हैं, मैं चाहता हूं कि हर फैन प्रशंसा करे और सपोर्टर शांत रहें, ज्यादा सोचना बंद करें और अपनें दिमाग को बहलाए, मुझे पता है कि यह आसान नहीं है। लेकिन आपको सिद्धार्थ को जाने देना होगा।"

वहीं एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) नें भी इस बारें में ट्वीट किया है। एक्ट्रेस नें अपने ट्वीट में लिखा, "एक आईसीयू में फैन की फोटो देखी, कृपया सिद्धार्थ और शहनाज़ के सभी फैंस अपना ख्याल रखें, मैं आपसे ईमानदारी से अपने माता-पिता और परिवारों के बारे में सोचने का अनुरोध करती हूं! सिद्धार्थ इससे कभी खुश नहीं होंगे, उन्हें सम्मान देने के लिए कृपया मजबूत बनें और अब एक दूसरे को सहारा देनें की कोशिश करें।"

Next Story