Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sidharth Shukla Death: पीआर टीम ने फैमिली की ओर से की ये रिक्वेस्ट ...

गुरुवार की सुबह हार्ट अटैक पड़ने के कारण सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है। 'बालिका वधु' एक्टर की मौत की खबर के बाद से ही हर कोई उनकी मौत के पीछे का कारण जानना चाह रहा है। उनकी टीम ने गुरुवार को एक बयान जारी कर मीडिया से उनके परिवार और करीबी लोगों की निजता का सम्मान करने और उन्हें नुकसान पर शोक मनाने की अनुमति देने का अनुरोध किया।

Sidharth Shukla Death: पीआर टीम ने फैमिली की ओर से की ये रिक्वेस्ट ...
X

गुरुवार की सुबह हार्ट अटैक पड़ने के कारण सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया है। 'बालिका वधु' (Balika Vadhu) एक्टर की मौत की खबर के बाद से ही हर कोई उनकी मौत के पीछे का कारण जानना चाह रहा है। उनके घर, कूपर अस्पताल हर तरफ सिद्धार्थ के परिवार को लोग घेरे खड़े हैं। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर के कुछ घंटों बाद, उनकी टीम ने गुरुवार को एक बयान जारी कर मीडिया से उनके परिवार और करीबी लोगों की निजता का सम्मान करने और उन्हें नुकसान पर शोक मनाने की अनुमति देने का अनुरोध किया।

टीम ने जारी किए गए अपने स्टेटमेंट में लोगों से परिवार की प्राइवेसी को मेंटेन करने की अपील की है। पीआर टीम नें स्टेटमेंट में कहा, "आप सभी ने चौंकाने वाली खबर सुनी है, हम भी उतने ही सदमे में हैं जितने आप सभी हैं। हमारा एक अनुरोध है। हम वास्तव में चाहते हैं कि आप सभी इस कठिन समय में हमारा सम्मान करें और हमारे साथ खड़े रहें। सिद्धार्थ की पीआर टीम के रूप में हम विनम्रतापूर्वक मीडिया से अनुरोध करते हैं कि वे उनके परिवार और प्रियजनों को स्पेस दें और उन्हें शोक मनाने दें"। टीम ने आगे कहा, "हम सब दर्द में हैं! हम आपके जैसे ही हैरान हैं! और हम सभी जानते थे कि सिद्धार्थ एक प्राइवेट व्यक्ति थे, इसलिए कृपया उनकी और उनके परिवार की प्राइवेसी का सम्मान करें। और कृपया उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें।"

गुरुवार को सिद्धार्थ को मुंबई के कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) में ले जाया गया था। वहां के डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित किया था। कूपर अस्पताल के फॉरेंसिक डिपार्टमेंट के हेड नें कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला को जब अस्पताल लाया गया तब उनकी मृत्यु हो चुकी थी। सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार में उनके पिता अशोक शुक्ला (Ashok Shukla) का निधन फेफड़ों की बीमारी के चलते पहले ही हो चुका था अब सिद्धार्थ के बाद उनकी मां रीता शुक्ला (Rita Shukla) ही परिवार में हैं। माता- पिता के अलावा उनकी दो बड़ी बहनें है जो अपने परिवार के साथ रहती हैं।

Next Story