Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sidharth Shukla Death : सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से EX गर्लफ्रेंड Shefali Jariwala को लगा गहरा सदमा, कही ये बात!

बालिका वधू' फेम एक्टर और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की हार्टअटैक से मौत हो गई। इस घटना से कई फिल्मी और टीवी सितारे सदमे में है। सिद्धार्थ शुक्ला का ऐसे चले जाना हर किसी को हैरत में डाल रहा है। दिवंगत एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने भी उनके निधन पर दुख जताया है।

Sidharth Shukla Death : सिद्धार्थ शुक्ला की एक्स गर्लफ्रेंड Shefali Jariwala को लगा गहरा सदमा, कही ये बात!
X

Sidharth Shukla Death : सिद्धार्थ शुक्ला की एक्स गर्लफ्रेंड Shefali Jariwala को लगा गहरा सदमा, कही ये बात!

Sidharth Shukla Death : 'बालिका वधू' फेम एक्टर और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का हार्टअटैक से निधन हो गया। इस घटना से टीवी इंडस्ट्री सदमे में है। सिद्धार्थ शुक्ला का ऐसे चले जाना हर किसी को हैरत में डाल रहा है। दिवंगत एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने भी उनके निधन पर दुख जताया है। शेफाली जरीवाला अपने एक्स बॉयफ्रेंड की मौत से काफी शौक्ड हो गई हैं।

शेफाली जरीवाला ने अपने ट्वीटर हैंडल पर सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर शेयर कर लिखा- ''RIP में दोस्त, मैं विश्वास से परे स्तब्ध हूं, भगवान इस कठिन समय में आपके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों को शक्ति दें।'' सिद्धार्थ शुक्ला ने शेफाली जरीवाला ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया है। दोनों बिग बॉस 13 में भी नजर आएं थे। इस दौरान दोनों को साथ में बैठकर बातें करते हुए देखा गया था।

अस्पताल लाने से पहले ही हो गई थी सिद्धार्थ शुक्ला की मौत

खबरों के मुताबिक, कुपर अस्पताल के स्पोकपर्सन का कहना है कि अस्पताल में लाने से पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो चुकी थी।

सुशांत के परिवार में मां और दो बहनें है

बता दें कि सिद्धार्थ 40 साल के थे और उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं। वह अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते थे और कई रियलिटी शो का हिस्सा भी रहे हैं।



Next Story