Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

देशभक्ति से भरपूर ''अय्यारी'' का ट्रेलर ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार रोल में दिखेंगे मनोज और सिद्धार्थ

नीरज पांडे द्वारा निर्देशित अय्यारी का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया हैं। यह फिल्म 26 जनवरी के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

देशभक्ति से भरपूर

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी के अभिनय से सजी अय्यारी फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया। डायरेक्ट नीरज पांडे द्वारा निर्देशित यह फिल्म 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होंगी।

आपको बता दें कि मनोज और सिद्धार्थ की यह फिल्म देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत होगी। फिल्म 26 जनवरी के मौके रिलीज हो रही है ऐसे में इस फिल्म के हिट होने की पूरी संभावना हैं।

ट्रेलर किया गया रिलीज-

ट्रेलर को फिल्म के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है। फिल्म में कई बडे़ चेहरे नजर आ रहे हैं लेकिन मनोज बाजपेयी की दमदार एक्ट‍िंग और सिद्धार्थ मल्होत्रा का रोल देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है।

फिल्म की कहानी-

फिल्म की कहानी एक आर्मी सोल्जर्स की है जो अपने एक सीनियर ऑफिसर की तरह बनना चाहता है लेकिन एक दिन उसे कुछ ऐसा पता चलता है कि वो अपनी जॉब छोड़ देता है। उसके बाद जो होता है वहीं फिल्म की कहानी है।

फिल्म की स्टारकास्ट-

फिल्म में मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह और एक्ट्रेस रकुल प्रीत लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज हो रही है। इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म पैडमेन भी रिलीज हो रही है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों की टक्कर में कौन हिट होगी कौन ये तो रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा।

Next Story
Top