Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कियारा के बाद सिद्धार्थ करण जौहर की इस स्टूडेंट संग लडाएंगे इश्क, कहेंगे ''मरजावां''

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा करण जौहर की इस स्टूडेंट संग लडाएंगे इश्क। फिल्म का नाम मरजावां है। ‘मरजावां’ एक एक्शन-रोमांस से भरी इमोशनल लव स्टोरी है।

कियारा के बाद सिद्धार्थ करण जौहर की इस स्टूडेंट संग लडाएंगे इश्क, कहेंगे
X

करण जौहर की आगामी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहीं तारा सुतारिया को एक और बड़ी फिल्म मिल गई है। खबर है कि तारा को सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की आगामी फिल्म ‘मरजावां’ के लिए साइन किया गया है।

इस फिल्म को मिलाप झवेरी निर्देशित करेंगे। तारा सुतारिया इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। फिल्म को निखिल आडवाणी और टी-सीरीज के भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

‘मरजावां’ एक एक्शन-रोमांस से भरी इमोशनल लव स्टोरी है। निखिल आडवाणी का कहना है, ‘मेरी कंपनी एम्मे एंटरटेनमेंट इस फिल्म को दो साल से मिलाप के साथ डेवलप कर रही है।

हम ‘मरजावां’ के साथ उम्मीदों को पूरा करने के लिए आ रहे हैं। दर्शक इस फिल्म में एक्शन, मिलाप स्टाइल की डायलॉगबाजी के साथ प्यार की कहानी देखेंगे।’टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार ‘सत्यमेव जयते’ की सफलता के बाद एक बार फिर निखिल आडवाणी के साथ इस फिल्म को करके काफी उत्साहित हैं।

वह कहते हैं, ‘निखिल और उनकी टीम के साथ एक बार फिर से सहयोग करने के लिए बेहद उत्साहित महसूस कर रहा हूं। हम दर्शकों के लिए एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म लाना चाहते हैं। बांधे रखने वाली कहानी के अलावा, इस फिल्म में उम्दा संगीत भी होगा।’

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top