Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

श्वेता तिवारी ने बेटी पलक के बर्थडे पर किया डांस तो लोग पूछने लगे ऐसी बात, देखिए वीडियो

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी उम्र के 40 साल पार कर चुकीं हैं। लेकिन उनकी फिटनेस देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता। हाल ही में श्वेता का अपनी बेटी पलक तिवारी संग एक डांस वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है।

श्वेता तिवारी ने बेटी पलक के बर्थडे पर किया डांस तो लोग पूछने लगे ऐसी बात, देखिए वीडियो
X

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी उम्र के 40 साल पार कर चुकीं हैं। लेकिन उनकी फिटनेस देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता। हाल ही में श्वेता का अपनी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) संग एक डांस वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है। हाल ही में पलक का बर्थडे था और इस दिन को सेलिब्रेट करते हुए श्वेता ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, इसके अलावा सेम टाइम का एक डांस वीडियो पलक ने भी शेयर किया है।

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी पलक के जन्मदिन को खास बनाने के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। श्वेता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पलक के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को सिर्फ एक झलक में देखकर तो पहचान पाना मुश्किल होगा कि कौन मां है और कौन बेटी। लेकिन जब आप ध्यान से इस वीडियो को देखेंगे तो पता लगेगा ये दो दोस्त नहीं बल्कि मां- बेटी डांस कर रही हैं। फोटो में श्वेता और पलक दोनों हमउम्र लग रही हैं। वीडियो में श्वेता को देखकर आप उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे।

इस वीडियो को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुकें हैं, इसके साथ ही श्वेता के इस पोस्ट पर उनके फैंस अपने रिएक्शंस भी दे रहे हैं। किसी यूजर ने लिखा, "यार कौन कहेगा ये मम्मी है नहीं," तो किसी ने लिखा, "बेटी से ज्यादा मॉम खूबसूरत हैं।" किसी और यूजर ने श्वेता की तारीफ करते हुए लिखा, "आप तो मम्मा लग ही नहीं रहे पलक की," दूसरे ने लिखा, "ओएमजी। कौन बेटी है और कौन मां। वास्तव में कन्फ्यूज। मुझे तो संतूर का एड याद आ गया।"

Next Story