Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Shweta Khanduri Interview / आप लड़कियों की सुरक्षा को लेकर क्या कहना चाहेंगी?

श्वेता खंडूरी म्यूजिक वीडियो, टीवी शोज और फिल्मों में साथ-साथ एक्टिव हैं। जल्द ही वह कॉमेडियन, एक्टर कृष्णा अभिषेक के साथ एक कॉमेडी फिल्म ‘शर्मा जी की लग गई’ में नजर आएंगी। हाल ही में एक शॉर्ट फिल्म ‘रास्ते’ भी श्वेता ने की। बातचीत श्वेता खंडूरी से।

Shweta Khanduri Interview / आप लड़कियों की सुरक्षा को लेकर क्या कहना चाहेंगी?

श्वेता खंडूरी म्यूजिक वीडियो, टीवी शोज और फिल्मों में साथ-साथ एक्टिव हैं। जल्द ही वह कॉमेडियन, एक्टर कृष्णा अभिषेक के साथ एक कॉमेडी फिल्म ‘शर्मा जी की लग गई’ में नजर आएंगी।

साथ ही इन दिनों वह सब टीवी के सीरियल ‘अलादीन-नाम तो सुना होगा’ में भी दिखाई दे रही हैं। हाल ही में एक शॉर्ट फिल्म ‘रास्ते’ भी श्वेता ने की। बातचीत श्वेता खंडूरी से।

आप कॉमेडी फिल्म ‘शर्मा जी की लग गई’ कर रही हैं, उसके बारे में कुछ बताएं?

जी हां, मैं कृष्णा अभिषेक के साथ कॉमेडी फिल्म ‘शर्मा जी की लग गई’ कर रही हूं। इसकी शूटिंग कंप्लीट हो गई है। अब मैं इसकी रिलीज का इंतजार कर रही हूं। इसमें मुग्धा गोडसे भी हैं।

फिल्म को मनोज शर्मा ने डायरेक्ट किया है। ‘शर्मा जी की लग गई’ की स्टोरी बहुत अच्छी है। फिल्म में कृष्णा अभिषेक एक अखबार के एडिटर का रोल कर रहे हैं। इस अखबार में शर्मा जी (बृजेंद्र काला) एक कॉलम लिखते हैं।

रॉक माउंटेन प्रोडक्शन की इस फिल्म में मेरे किरदार माया को लेकर बहुत ही कंफ्यूजन है। इस कंफ्यूजन की वजह से फिल्म में कॉमेडी होती है।

आगे की स्लाइड्स में जानिए श्वेता खंडूरी ने कृष्णा अभिषेक के बारे में क्या कहा.....

Next Story
Top