Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

टीवी ऐक्‍ट्रेस श्वेता भट्टाचार्य ने नाइट सीन देने से किया इनकार, डायरेक्टर ने किया ये काम

मशहूर टीवी सीरियल ''जय कन्हैया लाल की'' में मुख्य भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस श्वेता भट्टाचार्य इन दिनों सुर्खियों में छा गई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने शो में अपने को-स्टार विशाल वशिष्ठ से ऑनस्क्रीन रोमांस करने के लिए साफ इनकार कर दिया है।

टीवी ऐक्‍ट्रेस श्वेता भट्टाचार्य ने नाइट सीन देने से किया इनकार, डायरेक्टर ने किया ये काम

मशहूर टीवी सीरियल 'जय कन्हैया लाल की' में मुख्य भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस श्वेता भट्टाचार्य इन दिनों सुर्खियों में छा गई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने शो में अपने को-स्टार विशाल वशिष्ठ से ऑनस्क्रीन रोमांस करने के लिए साफ इनकार कर दिया है।

शो में दोनों एक्टर्स को सुहागरात का एक सीन शूट करना था लेकिन सीन के बारे में जानकारी मिलते ही एक्ट्रेस ने शूट करने से मना कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार, शो में एक्ट्रेस श्वेता ने पहले से ही अपने कॉन्ट्रैक्ट में ये मेंशन कर रखा था कि वह कोई भी इंटीमेट सीन नहीं देंगी।

ये भी पढ़े: भोजपुरी स्टार पवन सिंह का नया तड़कता भड़कता गाना हुआ वायरल, शादी में मचा देगा धूम

इसके अलावा वह शो पर स्लीवलेस कपड़े और शॉर्ट ड्रेस भी नहीं पहनेंगी। इसके चलते शो मेकर्स को सुहागरात का सीन ही हटाना पड़ा। जब इस बारे में एक्ट्रेस से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें छोटे और स्लीवलेस कपड़े पहनने पसंद नहीं है लेकिन उन्होंने इस बारे में अपने कॉन्ट्रैक्ट में कुछ नहीं लिखा है।

एक्ट्रेस का कहना है- 'मैं छोटे कपड़ों में कंफर्टेबल फील नहीं कर पाती। वहीं मैं स्लीवलेस भी नहीं पहन पाती क्योंकि मुझे लगता है कि वह मेरी बॉडी के अकॉर्डिंग ठीक नहीं है। इसलिए मैंने पहले ही अपने प्रोड्यूसर्स को ये बात बता दी थी।'

ये भी पढ़े: प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, स्क्रिप्ट की वजह से लटकी NASA साइंटिस्ट की 'बायोपिक'

श्वेता ने आगे बताया- 'हॉट पैंट्स और ऐसे छोटे कपड़े नहीं पहन पाऊंगी। यह शो एक पुराने शो का रीमेक है। अब इस शो में एक इंटीमेट सीन था जो पुराने शो में नहीं था, तो ऐसे में उसे शूट करने की कोई जरूरत नहीं है। मैंने मेकर्स से कहा कि मैं इंटीमेट सीन और लिप लॉक देने में भी कंफर्टेबल नहीं हूं। आज यह सब टीवी पर नॉर्मल हो गया है लेकिन यह मेरे लिए आसान नहीं है।'

Next Story
Top