Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

श्रुति हासन ने अपने घर को किया डबिंग स्टूडियों में तब्दील, इन हालातों में करती है सभी के मंगल की कामना

श्रुति हासन ने कोविड -19 महामारी के दौरान घर से काम करने का एक नया तरीका ढ़ूढ़ निकाला है। उसने घर पर अपने सौना को डबिंग स्टूडियो में बदल दिया।

shruti haasan changed her home sauna in a dubbing studio amid covid 19 pandemic such strange times
X

श्रुति हासन ने अपने घर को किया डबिंग स्टूडियों में तब्दील

इस समय पूरे भारत देश में कोरोना(Corona) महामारी की दूसरी लहर ने तबाही मचा दी हैं। इन हालातो में अभिनेत्री श्रुति हासन(Shruti Hassan) सभी के लिए हर दिन ईश्वर से प्रार्थना करती है। हिंदी सिनेमा में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री श्रुति हासन ने इस कोरोना महामारी में भी काम न रुके इस के खास इंतजाम कर लिए हैं। श्रुति ने इन दिनो अपने घर को ही अपनी डबिंग स्टूडियो बना लिया हैं। हाल ही में श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है। श्रुति ने अपनी फोटो शेयर कर के बताया है कि फिलहाल उनका घर स्टूडियों में बदल चुका है।

श्रुति इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखती हैं कि "मेरे सौना/ऑडियो सुइट में घर से डबिंग! यह बहुत अजीब समय है - मैं अपने स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए यूनिवर्स को धन्यवाद देना कभी नहीं भूलती। मैं सबके लिए हर रोज की तरह प्रार्थना करती हूं - ये डार्क समय है लेकिन हम प्रकाश और ताकत के लोग हैं अगर बनना चाहे तो! कृपया सुरक्षित रहें और यदि आप कर सकते हैं वैक्सीनेशन करवाएं।"

आपको बता दें कि श्रुति हासन मशहूर अभिनेता कमल हासन(Kamal Hassan) की बेटी है। श्रुति हासन ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 2009 मे आई बॉलीवुड की फिल्म 'लक' से की थी। हालांकि इससे पहले भी श्रुति हासन को चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर 'हे राम' में देखा गया था। इसके अलावा श्रुति तमिल फिल्मो में प्लेबैक सिंगर के तौर पर कई गाने गा चुकी हैं।

Next Story