Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तो इस कारण श्रेयस तलपड़े ने एक मिनट के लिए बॉलीवुड को कह दिया था अलविदा

बॉलीवुड में फिल्में करने के बाद श्रेयस तलपड़े अब बालाजी की वेब सीरिज ''बेबी कम ना'' में नजर आएंगे। इस वेब सीरिज में श्रेयस के साथ कीकू शारदा, शेफाली जरीवाला, चंकी पांडे आदि।

तो इस कारण श्रेयस तलपड़े ने एक मिनट के लिए बॉलीवुड को कह दिया था अलविदा

बॉलीवुड में फिल्में करने के बाद श्रेयस तलपड़े अब बालाजी की वेब सीरिज 'बेबी कम ना' में नजर आएंगे। इस वेब सीरिज में श्रेयस के साथ कीकू शारदा, शेफाली जरीवाला, चंकी पांडे आदि।

श्रेयस अब वेब सीरिज बेबी कम ना में आदि का रोल प्ले करते नजर आएंगे। साथ ही श्रेयस फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में भी दिखाई देंगे। हाल ही में श्रेयस तलपड़े से उनके करियर और इस वेब सीरिज को लेकर बातचीत हुई-

1. इस वेब सीरिज की कहानी और आपका किरदार क्या है? साथ ही वेब सीरिज में किस किरदार पर ज्यादा फोकस किया गया है?

'बेबी कम ना' वेब सीरिज डायरेक्टर आशुतोष की एक कहानी पर बेस्ड है। इस वेब सीरिज को फराद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं। जिन्होंने कई कॉमेडी फिल्मों को डायरेक्ट किया है।

फराद सामजी ने इससे पहले बॉलीवुड की कई फिल्मों को डायरेक्ट किया है। जैसे ही हमनें इस वेब सीरिज की स्क्रिप्ट पढ़ी तो हम अपनी हंसी को कंट्रोल ही नहीं कर पाए। तभी मुझे लगा कि मुझे भी इसका हिस्सा बनना चाहिए।

मेरा किरदार इसमें यह है कि एक लड़का है जो दो लड़कियों के साथ रहता है। एक-दूसरे को पता ना इसके लिए वह दोनों को कहानियां सुनाता है। यह किरदार मेरे लिए ऐसा था जिसे मैने कभी प्ले नहीं किया।

लेकिन अंत में कहानी का क्या होता है। इसके लिए आपको वेब सीरिज देखनी पड़ेगी। साथ ही जिस तरह से पूरी कहानी को लिखा गया है वह बहुत ही मजाकिया है।

2. इस वेब सीरिज के शूट के दौरान मानसी स्कॉट और शेफाली जरीवाल के साथ काम करने का अनुभव कैसे रहा क्योंकि दोनों कॉमेडी से नहीं हैं, चूंकि आपने कीकू शारदा और चंकी पांडे के साथ काम किया है?

हां, ये तो है कि मैं मानसी और शेफाली के साथ काम कर रहा हं। दोनों के साथ काम करते वक्त बहुत ही मजा आया। सभी शूट के दौरान एक परिवार की तरह रहे।

3. आपने कहा कि 'बेबी कम ना' के डायरेक्टर फराज सामजी हैं। साथ ही वह 'हाउसपुल 4' के को भी डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले 'हाउसफुल 4' को साजिद खान डायरेक्ट कर रहे थे। लेकिन MeToo के आरोप लगने के बाद वह बाहर हो गए? इस पर आप क्या कहना चाहेंगे?

देखिए, मेरा कहना है कि किसी ने एक स्टैंड लिया है। MeToo जो शुरु हुआ है उस पर ये सवाल नहीं खड़े करने चाहिए कि यह अब क्यों आया। मेरा सवाल है कि क्यों नहीं।

अगर उसने कुछ झेला है तो क्या वह अपने साथ हुए शोषण को किसी को नहीं बताएगी। साथ ही मैं ये भी जरूर कहूंगा कि कुछ लोग इस कैंपेन की आड़ में झूठी बातें फैला रहे हैं। जो MeToo की सत्यता को खत्म कर रहा हैं।

साथ ही ये बी कहना चाहूंगा कि जिन पर भी इल्जाम लगे हैं पहले सही से जांच पड़ताल हो फिर किसी को सजा मिले। साथ ही मैं ये भी कहूंगा कि ऐसा होना ही नहीं चाहिए था। लड़कियों के लिए सेफ माहौल होना चाहिए।

4 आपका बॉलीवुड से अचानक से वेब सीरिज में आना हम क्या समझे? चूंकि आपने जनवरी में एक ट्वीट किया था कि आप बॉलीवुड से सन्यास ले रहे हैं?

'हंसते हुए' हम एक शो कर रहे थे 'एंटरटेनमेंट की रात'। उसी शो में मुझे एक चैलेंज दिया गया था कि आप ऐसा ट्वीट करके दिखाइए कि 'मैं बॉलीवुड छोड़ रहा हूं, मैं इससे तंग आ गया हूं'। लेकिन साथ ही मुझे एक मिनट के अंदर ही ट्वीट डिलीट करने को कहा भी गया था। मैने उस शो के लिए वह ट्वीट किया था।

मेरे ख्याल से वेब सीरिज एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर आप बहुत सी चीजें एक्सपेरीमेंट कर सकते हैं। शायद वैसे हम फिल्म और टीवी में ना कर सकें। लेकिन हम वेब सीरिज में अलग-अलग तरह से कंटेट को इस्तेमाल कर सकते हैं। कहीं भी आप उसे देख सकते हो। साथ ही हमारे लिए यह ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर हम कुछ नया कर सकते हैं।

5 बॉलीवुड में 'नेपोटिज्म' को लेकर क्या कहेंगे क्योकिं अक्सर यह शब्द बार-बार बॉलीवुड में सुनाई देता है? 'धड़क' को लेकर भी कुछ ऐसा ही हुआ था?

देखिए, बॉलीवुड में जो स्टार सन्स हैं उनके बच्चों को पहला चांस तो मिलेगा ही। लेकिन उन्हें बस सिर्फ चांस मिलता है करना उन्हें खुद पड़ता है। उनको ये सहायता मिल जाती है कि वह बॉलीवुड में एंट्री कर लेते हैं

लेकिन दूसरों को कापी मेहनत करनी पड़ती है। लेकिन अपनी मेहनत से उन्हें खुद मुकाम बनाना होगा। सबसे पहले मौका उनके ही मिलता है। उनके दादा-परदादा हिंदी सिनेमा में कर चुके हैं।

Next Story
Top