Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खुलासा: इस शख्स ने सलमान खान के लिए 1 हफ्ते में बना दिए ये जूते

सलमान खान के ट्यूबलाइट फिल्म में दिखाए इन जूतों को लेकर खुलासा हुआ है।

खुलासा: इस शख्स ने सलमान खान के लिए 1 हफ्ते में बना दिए ये जूते
X

सुपरस्टार सलमान खान इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' को लेकर बिजी हैं। ट्यूबलाइट के बारें में इन दिनों कई खबरें हैं। वहीं फिल्म के छोटे स्टार मार्टिन भी इस समय सुर्खियों में हैं।

अब ट्यूबलाइट के बारे में एक और चौंकाने वाली बात सामने आई है। दरअसल फिल्म के पहले पोस्टर में ही सलमान खान के गले में जूतों का हार पड़े हुए दिखाया गया था।

इन जूतों को लेकर खुलासा हुआ है। दरअसल सलमान के इन जूतों को किसी दुकान से नहीं खरीदा गया है बल्कि ये जूते तो एक ऐसे इंसान ने बनाए हैं जो हाथों की कारीगरी के लिए मशहूर हैं। इस शख्स को खास सलमान के लिए जूते बनाने का अॉर्डर दिया गया था।

यह भी पढ़ें- सलमान का खुलासा, कहा- मेरे पूछने से पहले ही कैमियो के लिए राजी हुए किंग खान

मसूरी के एक जूता बनाने वाले के पास फिल्म डायरेक्टर कबीर खान का पिछले साल जुलाई में 90 के दशक के जूता बनाने का अॉर्डर गया था। जिसके आधार पर किशन नाम के इस शख्स ने सलमान खान के लिए स्पेशल जूते बनाए थे।

कबीर खान ने किशन से यह बताया कि उसके बनाए जूते सलमान की फिल्म के पोस्टर में खास हाइलाइट होंगे।

किशन ने 8 नंबर के करीब 12 जो़ड़ी जूते बनाकर दिए जो बस एक हफ्ते में ही तैयार हो गए थे। किशन ने ये जूते करीब एक हफ्ते के भीतर बना दिए थे और कुल्लु मनाली भिजवा दिए जहां ट्यूबलाइट की शूटिंग हो रही थी।

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार पर मेहरबान सरकार, अब बनेंगे देश के पीएम

फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज होने पर सलमान के गले में अपने बनाए जूते लटके देख किशन को काफी खुशी हुई और सभी इन जूतों की बातें कर रहा था। किशन के बनाए जूते मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को भी पसंद हैं।

ट्यूबलाइट में सलमान का अलग अंदाज दर्शकों को देखने के लिए मिलेगा। वहीं फिल्‍म की एक और खास बात यह है कि फिल्‍म में सलमान और शाहरुख खान की जोड़ी लंबे समय बाद एकसाथ नजर आयेगी।

यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा को देख 'जोकर-जोकर' चिल्लाने लगे लोग', गुस्सा हुईं देसी गर्ल

फिल्‍म में सलमान के अलावा सोहेल खान, चाईनीज अभिनेत्री झू झू और दिवंगत अभिनेता ओम पुरी मुख्‍य भूमिका में हैं।

कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म इसी शुक्रवार को बडे पर्दे पर रिलीज होने वाली है। यह फिल्म वर्ष 1962 के भारत-चीन युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

फिल्म अनाधिकृत तौर पर वर्ष 2015 में आई अमेरिकी युद्ध ड्रामा फिल्म 'लीटल ब्वॉय' पर आधारित है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story