logo
Breaking

पाकिस्तान की जेल में कैद है ये भारतीय टीवी एक्ट्रेस

एक्स बिग बॉस कटेंस्टेंट और सीरियल विदाई में नजर आ चुकी ये हीरोइन बीतें महीनों से पाकिस्तान में ही थीं।

पाकिस्तान की जेल में कैद है ये भारतीय टीवी एक्ट्रेस

जानी मानी टीवी एक्ट्रेस सारा खान पाकिस्तान की जेल में कैद हैं। जी हां ये खबर चौंकाने वाली है कि टीवी एक्ट्रेस सारा खान को पाकिस्तान में जेल में कैद करके रखा जा रहा है। खबरें यहां तक है कि वह जेल में कई महीनों से बंद हैं...

सारा खान के बारे में ये खबर आपको चौंका सकती है लेकिन यह सच है। दरअसल एक्स बिग बॉस कटेंस्टेंट सारा खान बीतें कुछ दिनों से पाकिस्तान में ही थीं। सारा अपनी किसी शॉर्ट फिल्म की शूटिंग के लिए पाकिस्तान गईं थीं लेकिन अब वह कई महीनों से पाकिस्तान की जेल में कैद हैं।
अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की खबर के मुताबिक सारा खान को बिना वीजा के पाक में रुकने के कारण जेल में डाल दिया गया। सूत्रों के मुताबिक सारा के वीजा की वैलिडिटी खत्म हो गई जिसके कारण टीवी एक्ट्रेस को पाक छोड़कर जाना था लेकिन वह अपनी फिल्म पाकिस्तानी सीरिज पूरी करके ही जाना चाहती थी।
लेकिन पाक सरकार को ये मंजूर नहीं था और वह अब पाक की जेल की बंद हैं।
वहीं सारा खान ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए खबरों को झूठा करार दिया है। सारा ने कहा कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। उन्हें बस पूछताछ के लिए बुलाया गया था। लेकिन जेल में डालने वाले खबरें बेवुनियाद हैं।
सारा के एक प्रवक्ता ने कहा कि वह, सारा से लगातार संपर्क में बने हुए हैं। यह बस वीजा को लेकर एक पूछताछ थी। लेकिन जेल में डालने जैसा कुछ भी नहीं हुआ हैं।
सारा खान सपना बाबुल का विदाई में साधना के किरदार से पहचान बना चुकी हैं। इसके साथ ही वह अपने हॉट अवतार और बिग बॉस में नजर आने के बाद से सुर्खियों में रही हैं।
खैर जो भी हो लेकिन यह खबरें चौंकाने वाली हैं क्योंकि हो सकता है पाक अपनी एक्ट्रेस माहिरा खान को भारत न आने देने का बदला ले रहा हो। माहिरा ृशाहरुख की फिल्म रईस में लीड रोल में थीं लेकिन प्रमोशन के लिए उन्हें भारत नहीं आने दिया गया था।
Share it
Top