logo
Breaking

शिल्पा शिंदे ने #MeToo को बताया बकवास, कहा- सब कुछ आपसी सहमति से होता है, मुद्दा ना बनाएं

बिग बॉस सीजन 11 की विजेता रही शिल्पा शिंदे ने देशभर में चल रहे मीटू अभियान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। शिल्पा ने Zoom.TV को दिए इंटरव्यू में मीटू अभियान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

शिल्पा शिंदे ने #MeToo को बताया बकवास, कहा- सब कुछ आपसी सहमति से होता है, मुद्दा ना बनाएं

बिग बॉस सीजन 11 की विजेता रही शिल्पा शिंदे ने देशभर में चल रहे मीटू अभियान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। शिल्पा शिंदे ने Zoom.TV को दिए इंटरव्यू में मीटू अभियान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

शिल्पा शिंदे ने आज देशभर में मीटू कैंपेन के तहत अपने साथ हुई दास्तान को शेयर करने वाली महिलाओं को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। शिल्पा शिंदे का कहना है कि जो मीटू कैंपेन चल रहा है ये सब बकवास है।

शिल्पा आगो कहती हैं कि जिस समय आपको बोलना चाहिए था उस समय आपने बोला नहीं। अभ बोल कर क्या फायदा। शिल्पा कहती हैं जब होता है तभी बोलो, बाद में बोलने का कोई फायदा नहीं।

बता दें कि शिल्पा शिंदे भी उसी दौर से गुजर चुकी हैं जिसको लेकर बॉलीवुड में आज बवाल मचा हुआ है। शिल्पा पहले 'भाभी जी घर पर हैं' शो में अंगूरी भाभी के किरदार में नजर आई थी।

लेकिन शिल्पा ने बीच में ही शो के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। जिसके बाद उन्होंने इसके खिलाफ आवाज उठाई थी और शो को छोड़ दिया था।

साथ ही शिल्पा शिंदे ने कहा कि महिलाएं अब बोल रही हैं। मुझे लगता है कि इस इंडस्ट्री में रेप नाम का कोई शब्द नहीं है। यहां कुछ जबरजस्ती नहीं होता। जो भी होता है आपसी सहमति से होता है। अगर आप इसके लिए तैयार नहीं हैं तो आप छोड़ दें।

Share it
Top