Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यौन शोषण मामला: अभिनेता जितेंद्र की मुश्किलें बढ़ीं, शिमला पुलिस ने दर्ज की FIR

यौन शोषण मामले में बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र की मुसीबत बढ़ती जा रही है। दरअसल इस मामले में शिमला पुलिस ने जितेंद्र के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है।

यौन शोषण मामला: अभिनेता जितेंद्र की मुश्किलें बढ़ीं, शिमला पुलिस ने दर्ज की FIR
X

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक जितेंद्र की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि पिछले दिनों जितेंद्र के खिलाफ यौन शोषण और रेप का गंभीर आरोप लगा था। एक्टर के खिलाफ यह सनसनीखेज आरोप किसी और ने नहीं बल्कि उनकी अपनी कजिन ने लगाया था। अब इस पूरे मामले में एक्टर के खिलाफ शिमला पुलिस ने यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है।

जितेंद्र के खिलाफ FIR दर्ज-

इस पूरे मामले को लेकर शिमला के एसपी उमापति जामवाल ने इंडियन एक्सप्रेस से इस केस से जुड़ी जानकारी साझा की हैं। जामवाल ने कहा है कि आईपीसी की धारा 354 के तहत छोटा शिमला पुलिस स्टेशन में एक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

एसपी जामवाल ने कहा कि हमें पीड़ित महिला की तरफ से एक ईमेल मिला था जिसके बाद महिला से लिखित शिकायत दर्ज कराने को कहा गया था। इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। उन्होंने बताया कि इस मामले में जल्द ही महिला का बयान भी रिकॉर्ड किया जाएगा।

47 साल पुराना है मामला-

आपको बता दें कि एक्टर जितेंद्र और उनकी कजिन से जुड़ा ये मामला लगभग 47 साल पुराना है। बता दें कि उस दौरान एफआईआर दर्ज कराने वाली महिला की उम्र महज 18 साल थी जबकि जितेंद्र की उम्र 28 साल की थी।

यह भी पढ़ेंः International Women Day Special: ये हैं बॉलीवुड की 5 सबसे स्ट्रांग अभिनेत्रियां, जिन्होंने बदला लोगों का नजरिया

पीडिता ने सुनाई थी आपबीती-

जितेंद्र की कथ‍ति कजिन ने यह भी कहा कि 'मुझे इस घटना को बताने में सालों लग गए। इसकी हिम्मत मुझे इन दिनों चल रहे फेमिनिस्ट अवेयरनेस कैंपेन #METOO की वजह से मिली। इस आंदोलन की वजह से दुनिया की लाखों पीड़ितों को अपनी बात सामने रखने की हिम्मत मिली है। इस तरह के कैंपेन के चलते परिवार और रिश्तेदारों द्वारा यौन उत्पीड़न का शिकार होने वाले पीड़ितों में अब उम्मीद की किरण जागी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story