Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शिल्पा शिंदे ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया- इस वजह से दो बार टूटी शादी

बिग बॉस विजेता और अपने फैंस के बीच अंगूरी भाबी के नाम से मशहूर शिल्पा शिंदे ने अपनी शादी को लेकर एक बडा खुलासा किया है। शिल्पा के इस खुलासे की हकीकत जानकर आप दंग रह जाएंगे।

शिल्पा शिंदे ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया- इस वजह से दो बार टूटी शादी

बिग बॉस सीजन 11 की विजेता और अपने फैंस के बीच अंगूरी भाबी के नाम से मशहूर शिल्पा शिंदे ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। हाल ही में स्पॉटबॉय को दिए गए इंटरव्यू में एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने अपनी निजी जिंदगी के कई बड़े राज खोलें है। जिन्हे जानकर आप दंग रह जाएगे।

आपको बता दें कि जबसे शिल्पा बिग बॉस के घर से बाहर आई है तब से हर कोई उनकी शादी को लेकर सवाल कर रहा है। शिल्पा के फैन्स में उनकी शादी को लेकर बेकरारी इस कदर बढ़ गई है कि वो विकास गुप्ता के साथ उनका नाम जोड़ रहे हैं।

शिल्पा का पहला रिलेशनशिप-

शिल्पा शिंदे ने शादी के सवाल पर अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी एक बात को याद करते हुए कहा कि मेरी शादी अब तक हो चुकी होती। अपने पहले रिलेशनशिप में मैंने महसूस किया कि वो शख्स मुझे ग्रांट पर ले रहा था। आपको बता दें कि शिल्पा यह अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज की बात कर रहीं थी।

शिल्पा का दूसरा रिलेशनशिप-

शिल्पा शिंदे ने आगे अपने दूसरे रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे इस रिश्ते घुटन होने लगी थी क्योंकि वह शख्स बहुत ज्यादा पोजेसिव था। शिल्पा ने आगे कहा कि वह इन सभी बुरी यादों को भुलाकर अपनी आज की जिंदगी में काफी ज्यादा खुश हैं।

शिल्पा ने अर्शी को बताया झूठी-

शिल्पा की शादी पर कुछ दिने पहले अर्शी ने कहा था कि एक बार शिल्पा ने मुझे बताया था कि वो कभी शादी नहीं करेंगी। जिसके जवाब में शिल्पा ने कहा था अर्शी बहुत बड़ी झूठी हैं, यह बात हम सभी को पता है। वह कभी अर्शी के साथ दोस्ती नहीं रख सकतीं।

यह भी पढ़ेंः प्रिया प्रकाश के प्यार में पागल हुए राहुल गांधी, सबूत है ये वीडियो

यौन शोषण का केस लिया वापस-

आपको बता दें मंगलवार को शिल्पा ने टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' के प्रोड्यूसर संजय कोहली के खिलाफ लगाया यौन शोषण का केस वापस ले लिया है। उन्होंने बताया कि मेरा सारा बकाया पैसा वापस हो चुका है। इसलिए केस को आगे बढ़ाने का कोई फायदा नहीं है।

Next Story
Top