logo
Breaking

ट्विटर अकाउंट पर पॉर्न क्लिप पोस्ट करने पर ट्रोल हुईं शिल्पा, विरोधियों को कुछ इस अंदाज में दिया जवाब

शिल्पा शिंदे ने पिछले दिनों अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पॉर्न क्लिप को शेयर किया था। जिसके बाद टीवी की बहू हिना खान और उनके बॉयफ्रेंड उन पर पॉर्न फैलाने का आरोप लगाया।

ट्विटर अकाउंट पर पॉर्न क्लिप पोस्ट करने पर ट्रोल हुईं शिल्पा, विरोधियों को कुछ इस अंदाज में दिया जवाब

'सही पकड़े हैं' जुमले के नाम से मशहूर कलाकार शिल्पा शिंदे ने कुछ दिनों पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पॉर्न क्लिप शेयर की थी। जिसके बाद टीवी की बहू हिना खान और उनके बॉयफ्रेंड ने उन पर पॉर्न फैलाने का आरोप लगाया।

इसे भी पढ़ेः सनी लियोनी के बिकनी अवतार ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, लोगों ने जमकर किए कमेंट

शिल्पा शिंदे का पॉर्न मूवी के क्लिप को शेयर करने का मकसद था कि वह अपने को सच साबित कर सकें। पिछले दिनों शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसके बाद शिल्पा ने सफाई देते हुए ट्विटर पर पॉर्न लिंक पोस्ट किया।

ट्विटर पर लिंक पोस्ट करते हुए शिल्पा ने कहा कि जिन्हें कोई काम-धंधा नही है, वह लोगों की जिंदगी इस तरह से बर्बाद करते हैं।

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें शिल्पा शिदें नजर आ रही थी। इसी के जवाब में शिल्पा ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए अपने विरोधियों को अलग ही अंदाज में जवाब दिया।

शिंदे का कहना है कि "जिसका कोई नही उसका तो खुदा है यारों, मै नही कहती किताबों में लिखा है यारों"। अपने जवाब के बाद शिल्पा मजेदार अंदाज में आंख मारती हैं और कहती है "ठीक पकड़े न"।

Share it
Top