Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिल्पा शिंदे 'अंगूरी भाभी' शुभांगी अत्रे को करेंगी रिप्लेस, झलक दिखला जा शो में मचाएंगी धमाल

टेलीविजन के पॉपुल शो 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में शो की भाभी जी का किरदार निंभाने वाली शुभांगी अत्रे को लेकर चर्चा हो रही थी कि वे 'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhhla Jaa) के नए सीजन का हिस्सा होगी, लेकिन अब जो अपडेट आया है उससे फैंस दुखी हो सकते है।

Shilpa Shinde Replace New Anguri Bhabhi Shubhangi Atre in Jhalak Dikhhla ja Popular Show Read Full Details here
X

शिल्पा शिंदे 'अंगूरी भाभी' शुभांगी अत्रे को करेंगी रिप्लेस

टेलीविजन के पॉपुल शो 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में शो की भाभी जी का किरदार निंभाने वाली शुभांगी अत्रे को लेकर चर्चा हो रही थी कि वे 'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhhla Jaa) के नए सीजन का हिस्सा होगी, लेकिन अब जो अपडेट आया है उससे फैंस दुखी हो सकते है।दरअसल शुभांगी चोट लगने के कारण शो से बाहर हो गई है। इससे भी दिलचस्प बात ये है कि अब उनकी जगह शो की पहली भाभी जी यानी शिल्पा शिंदे लेंगी।

शुभांगी अत्रे 'झलक दिखला जा' शो में नहीं होंगी शामिल

भाभी जी घर पर शो में शुभांगी अत्रे ने शिल्पा शिंदे कोे रिप्लेस किया था। हालांकि अब शिल्पा झलक दिखला जा शो में शिवांगी की जगह लेने वाली है। एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे लंबे ब्रेक के बाद टीवी के शो का हिस्सा बनने वाली है। शिल्पा आखिरी बार बिग बॉस शो में शामिल हुई थी। इतना ही नहीं वे शो की विनर भी बनी थी। टीवी शो में शिल्पा शिंदे की होने वाली एंट्री से उनके फैंस काफी खुश है। गौरतलब है ये पहली बार हो रहा है कि जब शिल्पा शिंदे शुभांगी को रिप्लेस करने वाली है।

शिल्पा पहली बार शुभांगी को करेंगी रिप्लेस

जानकारी के लिए बता दें कि शुभांगी शिल्पा को दो शो में रिप्लेस कर चुकी है। टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री शिल्पा ने सबसे पहले 'चिड़िया घर शो' के कोयल के किरदार को अलविदा कहा था, जिसके बाद उनका ये रोल शुभांगी अत्रे ने निंभाया। दूसरी बार जब शिल्पा ने तकरीबन 1.5 साल 'भाभी जी घर पर हैं' टीवी शो में अंगूरी भाभी के किरदार को छोड़ दिया था तो तब भी अंगूरी भाभी का किरदार शुभांगी अत्रे ने निंभाया। शुभांगी अत्रे झलक दिखला जा शो के नए सीजन में शामिल होने के लिए तैयार थी। चोट लगने के कारण एक्ट्रेस ने खुद को शो से बाहर कर दिया है।

और पढ़ें
Next Story