logo
Breaking

सेक्शुअल हैरेसमेंट मामला: ''अनिता भाभी'' पर ''अंगूरी भाभी'' ने निकाली भड़ास

शो की को-प्रोडूसर और संजय की पत्नी बिनैफर कोहली ने शिल्पा को शो से निकलने की धमकी भी दी थी।

सेक्शुअल हैरेसमेंट मामला:
मुंबई. चर्चित टी वी सीरियल 'भाभी जी घर पर है' के प्रोड्यूसर पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाने के बाद शिल्पा शिंदे अब अपने पुरानी को-एक्टर सौम्या टंडन पर भड़क गई हैं। शिल्पा शिंदे के इस गुस्से कि वजह हैं सौम्या का एक बयान।
सोम्य टंडन ने कुछ दिन पहले कहा था कि वो शिल्पा के साथ हुए किसी भी प्रकार के सेक्शुअल हैरेसमेंट के बारे में नहीं जानतीं। इसी बात को लेकर शिल्पा ने सोम्य पर अपनी भड़ास निकली है।
शिल्पा ने कहा कि मुझे सौम्या की जरूरत नहीं, सभी जानते हैं कि वे आखिर कैसी हैं? खुश हूं कि मैं बेहूदा 'भाबीजी...' की टीम से बाहर हो गई। हालांकि शिल्पा ने बातचीत में बताया कि उन्होंने खुद सौम्या को अपने साथ हुए अभद्रता के बारे में बताया था।
सीरियल में अंगूरी भाभी का रोल निभा चुकीं शिल्पा शिंदे ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने अपनी सारी परेशानी और सेट पर हुई अभद्रता के बारे में सौम्या को बताया था। शिल्पा ने आगे कहा कि उन्होंने सोम्य को बताया था कि शो के प्रोडूसर संजय कोहली मुझसे अभद्र बातें करता है।
उन्होंने प्रोडूसर पर आरोप लगाया कि वो हमेशा उनसे कहता था कि मैं उसका ख्याल रखूं और वो मेरा ख्याल रखेगा।
टाइम्स ऑफ़ इंडिया
के मुताबिक शो की को-प्रोडूसर और संजय की पत्नी बिनैफर कोहली ने उन्हें शो से निकालने की और करिअर ख़राब करने की धमकी भी दी थी।
हालांकि एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने कहा कि मैं काम की जगह पर किसी भी तरह के सेक्शुअल हैरेसमेंट के खिलाफ हूं। मेरे और शिल्पा के बीच इस मामले को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई। पर्सनली, अपनी बात करूं तो प्रोड्यूसर के साथ मेरा इंटरेक्शन बिल्कुल प्रोफेशनल है और मुझे कभी किसी तरह की प्रॉब्लम नहीं हुई है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top