Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा ने दर्ज कराई धोखाधड़ी की शिकायत, जानें क्या है पूरा मामला

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) ने जमीन सौदे (Land Deal) के एक मामले में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। मुबंई पुलिस के मुताबिक, सुनंदा ने सुधारकर घरे (Sudhakar Ghare) नाम के युवक पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अब शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा ने दर्ज कराई धोखाधड़ी की शिकायत, जानें क्या है पूरा मामला
X

अपनी मां सुनंदा के साथ शिल्पा शेट्टी  (फोटो क्रेडिट : सोशल मीडिया)

Land deal case : शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) ने जमीन सौदे (Land Deal) के एक मामले में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। मुबंई पुलिस के मुताबिक, सुनंदा ने सुधारकर घरे (Sudhakar Ghare) नाम के युवक पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुधाकर ने पुलिस को बताया कि उन्होंने साल 2019 से फरवरी 2020 के बीच कर्जत में 1 करोड़ 60 लाख की जमीन खरीदी थी। आरोप है कि सुधाकर धरे नाम के शख्स ने उस समय बताया था कि वह जमीन उसकी है, लेकिन जब एक्ट्रेस की मां को पता चला है कि धरे ने जमीन के फेक डाक्यूमेंट्स (Fake Land Papers) बनाकर उन्हें बेची थी तो उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। खबरों के मानें तो शिल्पा शेट्टी की मां ने जिस शख्स से यह जमीन खरीदी हैं वह एक पॉलिटिकल पार्टी के नेता का नजदीकी है।

बता दें कि शिल्पा शेट्टी के परिवार की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेस मैन राज कुंद्रा पहले से ही पुलिस कस्टडी में हैं, उन पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एप के माध्यम से दिखाने का आरोप लगा है। कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को भी खारिज कर दिया है। वहीं अब उनकी मां के साथ एक करोड़ 60 लाख की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है।

Next Story