Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूरे परिवार के कोरोना टेस्ट निगेटिव आने के बाद, शिल्पा शेट्टी ने अपने घर में करवाया सेनिटाइजेशन

शिल्पा शेट्टी के पूरे परिवार की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्होंने अपने घर को सेनिटाइज़ करवाया है

Shilpa Shetty gets her home sanitised after her faimly recover from COVID 19
X

पूरे परिवार के कोरोना टेस्ट निगेटिव आने के बाद, शिल्पा शेट्टी ने  घर में करवाया सेनिटाइजेशन

कोरोना वायरस(Corona Virus) की इस दूसरी लहर ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। इस लहर ने आम लोगों के साथ- साथ बॉलीवुड की कई हस्तियों और उनके परिवार को भी अपने चपेट में लिया है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) के पूरे परिवार को भी कोरोना ने अपना शिकार बना लिया था, जिसके बाद अब उनका पूरा परिवार ठीक हो गया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर दी है। शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ये बात तो जग जाहिर है कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हेल्थ को लेकर के कितना सजग रहती है। शिल्पा अक्सर हेल्थ को लेकर के सोशल मीडिया पर अपने फैंस को जागरुक भी करती रहती हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दो लोग उनके घर को सैनिटाइज करते हुए दिख रहे हैं।


वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने एक मैसेज भी दिया है। एक्ट्रेस मैसेज में लिखती है, 'कोरोना से ठीक होने के बाद सैनिटाइजेशन।' सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। शिल्पा शेट्टी के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को पसंद भी कर रहे हैं। साथ ही कॉमेंट कर इस पर रिएक्शन भी दे रहें है।


बता दें कि पिछले दिनों शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार कोविड-19(Covid-19) की चपेट में आ गया था। शिल्पा ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात का खुलासा किया था कि पिछले 10 दिनों से वह किस मुश्किल से गुजर रही हैं। शिल्पा ने पोस्ट में बताया था कि उन्हें छोड़ उनका पूरा परिवार सास- ससुर, दोनो बच्चे और उनके पति राज कुंद्रा भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। इसके अलावा शिल्पा शेट्टी के घर में काम करने वाले स्टाफ के दो सदस्य भी पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद सभी संक्रमितो का इलाज सरकारी गाइडलाइंस के अनुसार डॉक्टर की देखरेख में चल रहा था।

और पढ़ें
Next Story