Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ब्लैक ड्रेस में शहनाज गिल के नए फोटोशूट की तस्वीरें वायरल, फैंस बोले- एक बार फिर धमाकेदार वापसी

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद से सबके दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ग्लेमर वर्ल्ड से दूर रही हैं। वहीं नए साल की शुरुआत के साथ ही एक्ट्रेस अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दे रही हैं। इस बीच शहनाज ने शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी से फोटोशूट कराई है।

ब्लैक ड्रेस में शहनाज गिल के नए फोटोशूट की तस्वीरें वायरल, फैंस बोले- एक बार फिर धमाकेदार वापसी
X

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद से सबके दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ग्लेमर वर्ल्ड से दूर रही हैं। वहीं नए साल की शुरुआत के साथ ही एक्ट्रेस अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दे रही हैं। वह अपनी जिंदगी में धीरे-धीरे वापस आने के लिए तैयार हैं तो फैंस उन्हें हर तरह से प्रोत्साहित कर रहे हैं। इस बीच शहनाज ने शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी से फोटोशूट कराई है।

फोटोशूट में शहनाज का डैशिंग लुक

शहनाज ने फोटोशूट के कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिन्हे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फोटोशूट के लिए शहनाज स्टेटमेंट ग्रीन स्लीव्स वाली एसिमेट्रिकल ब्लैक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बालों को एक बन में बांध रखा है जिसमें उनका लुक डैशिंग लग रही हैं। वहीं शहनाज की तस्वीरें शेयर करते हुए फोटोग्राफर डब्बू ने लिखा, "खूबसूरती चेहरे से नहीं बल्कि दिल से होना चाहिए।"

फैंस बोले- एक बार फिर धमाकेदार वापसी

शहनाज़ के प्रशंसकों ने उनके लुक को पसंद किया है और फोटोज पर कमेंट की बाढ़ आ गयी है। एक फैन ने लिखा, "एक बार फिर से धमाकेदार वापसी।" एक अन्य यूजर ने कहा, "आगे के लिए शुभकामनाएं। आपको ढेर सारा प्यार और अच्छी किस्मत।" कई लोगों ने उन्हें 'हॉट' भी कहा। वहीं एक फैंस ने पूछा, "क्या कोई और उनके चेहरे पर उदासी देख सकता है?" एक यूजर ने लिखा, "शहनाज गिल ब्लैक में अलग हिट हैं, जबकि दूसरे ने कहा," इतने लंबे समय के बाद .... मैं आपके फोटोशूट का इंतजार कर रहा था।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से ही लाइमलाइट से दूर रही शहनाज

बता दें कि शहनाज़ अपने बेस्ट फ्रेंड और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से ही लाइमलाइट से दूर हैं। अभिनेता का पिछले साल सितंबर में 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। बिग बॉस 13 के बाद दोनों के लव अफेयर्स की चर्चाएं जोरों पर थी। दोनों ने दो गाने 'भुला दूंगा' और 'शोना-शोना' में साथ में काम किया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज ने पिछले साल सिद्धार्थ की याद में एक म्यूजिक वीडियो जारी किया था 'तू यहीं है' जो उनके द्वारा गाया गया था। एक्ट्रेस की हाल ही में एक पंजाबी फिल्म 'होंसला रख' आयी थी जिसमें उनके ओपोजिट दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा भी थे।

Next Story