Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: यॉट पर सनसेट को एन्जॉय करती नजर आईं शहनाज, किलर डांस देख फैंस हुए बेताब

मौजूदा समय में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया और बॉलीवुड में मोस्ट पॉपुलर सेलेब्स में से एक हैं। मॉडल के रूप में करियर की शुरूआत करने वाली यह हसीना आज पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपना नाम कर चुकी हैं। शहनाज कई म्यूजिक एल्बम में भी नजर आ चुकी हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोविंग है।

Video: यॉट पर सनसेट को एन्जॉय करती नजर आईं शहनाज, किलर डांस देख फैंस हुए बेताब
X

मौजूदा समय में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया और बॉलीवुड में मोस्ट पॉपुलर सेलेब्स में से एक हैं। मॉडल के रूप में करियर की शुरूआत करने वाली यह हसीना आज पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपना नाम कर चुकी हैं। शहनाज कई म्यूजिक एल्बम में भी नजर आ चुकी हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। शहनाज पंजाब की कैटरीना कैफ के रूप में जानी जाती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर शहनाज का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

शहनाज एक नए वीडियो में हैप्पी मोमेंट एन्जॉय कर रही हैं । एक्ट्रेस यॉट पर अरिजीत सिंह की 'दिल ना जाने' पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस शानदार प्रिंटेड समर ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज ने सूर्यास्त की प्रशंसा करते हुए लिखा, "सूर्यास्त को चीरते हुए।" वीडियो में, शहनाज़ सफेद पोल्का डॉट्स प्रिंट में एक ब्लैक मिनी ड्रेस काले रंग की मिनी ड्रेस में नजर आई जिसके कप स्लीव्स हैं। फ्रिल्ड मिनी-लेंथ ड्रेस में शहनाज बॉडी फ्लौंट कर रही हैं। उन्होंने इस ड्रेस को स्लीक ब्लैक ब्रेसलेट, ईयर स्टड्स और मैसी ओपन हेयर से कम्प्लीट किया। एक्ट्रेस मिनिमल मेकअप में नजर आई।

गौरतलब है कि बिग बॉस 13 के घर में कंटेस्टेंट बनकर आने वाली यह एक्ट्रेस आज दुनियाभर में पॉपुलर हैं। शो में सेकेंड रनर-अप थीं वहीं विनर दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला बने थे। शहनाज का शो में सिद्धार्थ के साथ बहुत करीबी रिश्ता था और रिपोर्ट्स की माने तो दोनों एक-दूसरे से शादी करने वाले थे, लेकिन दुख की बात है कि सिद्धार्थ की पिछले साल सितंबर में मौत हो गई। वैसे शहनाज इस दुख को झेलते हुए आज आगे बढ़ रही हैं और उन्होंने खुद को संभाला और अपना काम और करियर फिर से शुरू किया। वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज़ को काफी प्रोजेक्ट लाइन-अप मिला है जिसमें सलमान खान अभिनीत फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से वह बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इसके अलावा शहनाज कई ब्रांड को भी प्रमोट कर रही हैं। कुल मिलाकर उनका करियर अब बहुत अच्छा चल रहा है।

और पढ़ें
Next Story