Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शहनाज गिल के भाई ने अपने हाथ पर बनवाया Sidharth Shukla का चेहरा, फैन्स बोले - 'तुमने...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के भाई शहबाज (Shehbaz Badesha) ने अपने हाथ पर दिवंगत एक्टर का टैटू बनवाया है, इसके साथ ही उन्होंने एक भावुक पोस्ट शेयर की है, जिसके बाद सिड के फैन्स की आंखें एक बार फिर नम हो गई है।

शहनाज गिल के भाई ने अपने हाथ पर बनवाया Sidharth Shukla का चेहरा, फैन्स बोले -
X

शहनाज गिल के भाई ने अपने हाथ पर बनवाया Sidharth Shukla का चेहरा, फैन्स बोले - 'तुमने...

Sidharth Shukla Tattoo : एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का अचानक चले जाना सबको खल रहा है, उनके फैन्स अभी तक इस सदमे से उभर नहीं पाए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की फैमिली पर इन दिनों क्या बीत रही है, इसे शब्दों में बयान करना बेहद मुश्किल है। इस घड़ी में उनका साथ सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का परिवार उनके साथ खड़ा है। हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के भाई शहबाज (Shehbaz Badesha) ने अपने हाथ पर दिवंगत एक्टर का टैटू बनवाया है, इसके साथ ही उन्होंने एक भावुक पोस्ट शेयर की है, जिसके बाद सिड के फैन्स की आंखें एक बार फिर नम हो गई है।

शहबाज ने अपने इंस्टाग्राम पर टैटू की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - आपकी यादें भी उतनी ही सच्ची होंगी जितने की आप आप... आप हमेशा मेरे साथ जिंदा रहेंगे... आप हमेशा हमारी यादों में जिंदा रहेंगे''

सिद्धार्थ के फैन्स इस तस्वीर को पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- हम उन्हें रोज याद करते हैं, वहीं अन्य यूजर ने लिखा - स्ट्रोंग बनो भाई और अपनी बहन को भी स्ट्रोंग बनने के लिए बोलो। इसके साथ एक यूजर ने लिखा - आई लव यू भाई, वो हमेशा हमारी यादों में रहेंगे'' । एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा - 'सिड और सना फिर एक साथ''।

बता दें कि बिग बॉस 13 के विनर रहें टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया था। महज 40 साल की उम्र में इतने फिट दिखने वाले एक्टर का यूं चला जाना हर किसी के लिए सदमा है। सिद्धार्थ के परिवार में उनकी मां और बहनें है।


Next Story