Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Shefali Zariwala Interview: ''कांटा लगा'' गर्ल ने को-एक्टर श्रेयस समेत ''हाउसफुल 4'' के डायरेक्टर पर दिया ये जवाब

''कांटा लगा'' गर्ल से फेमस हुई अभिनेत्री शेफाली जरीवाला अब बालाजी की वेब सीरिज ''बेबी कम ना'' में नजर आएंगी। शेफाली ने काफी सामय से बॉलीवुड से दूरी बनाकर रखी थी।

Shefali Zariwala Interview:

'कांटा लगा' गर्ल से फेमस हुई अभिनेत्री शेफाली जरीवाला इन दिनों बालाजी की वेब सीरिज 'बेबी कम ना' में नजर आएंगी। शेपाली ने काफी सामय से बॉलीवुड से दूरी बनाकर रखी थी।

लेकिन अब वह एकता कपूर की वेब सीरिज में नजर आएंगी। इस वेब सीरिज में उनके साथ चंकी पांडे, कीकू शारदा, श्रेयस तलपड़े आदि होंगे। हाल ही में शेफाली से उनके आने वाले करियर और प्रोजेक्ट्स को लेकर हुई लंबी बाचतीचः

1.इस वेब सीरिज के बारे में बताइए? कहानी क्या है और आपका किरदार क्या है?

वेब सीरिज की कहानी इस प्रकार हैं। एक लड़का है आदि (श्रेयस तलपड़े) जो कि एक प्ले बॉय है। आदि की जिंदगी में दो लड़कियां हैं। एक छोटी और गोरी है और दूसरी बड़ी और काली है। आदि दोनों लड़कियों के साथ खेलता है। एक-दूसरे को आपस में पता न चले इसके लिए वह एक स्टोरी सुनाता है।

आदि का एक बेस्ट फ्रेंड है जो कीकू प्ले कर रहे हैं। इसी बीच मेरे पिता (रविंदर) की एंट्री होती है। सीरिज में एक और किरदार है जो काफी कंफ्यूजन पैदा करता है वह चंकी पांडे हैं। क्या कंफ्यूजन होती है इसके लिए आपको वेब सीरिज देखनी पड़ेगी।

2.आपने अपनी शुरुआत एक आइटम से की थी। फिर आपको 'मुझसे शादी करोगी' में चांस मिला। अब आप एक कॉमेडी वेब सीरिज कर रही हैं। जहां पर सभी लोग अपने आप में महराथी हैं। सभी के साथ काम करके कैसा अनुभव रहा?

सच बताऊ, यह वेब सीरिज मुझे पहले ऑफर हुई थी तो मैं घबरा गई थी। मैं अपने आपको डांस में कंफरटेबल मानती हूं। लेकिन एक्टिंग करना वह भी उनके साथ जो बॉलीवुड में अपना नाम बना चुके हैं। साथ ही उन सभी के साथ कॉमेडी करना। कहते हैं ना कि हंसाना करना बहुत मुश्किल है और रूलाना सबको आसान।

मैं तो पहले बहुत घबरा गई थी। लेकिन फिर डायरेक्टर फराद सामजी ने मेरी काफी हद तक मदद की। जैसे मुझे मेरे रोल के बारे में बारीकियां बताईं। यह वेब सीरीज ऐसी है जिसमें आप एक मिनट भी हंसे बिना नहीं रह सकते।

3.इस वेब सीरिज से आपको क्या उम्मीदे हैं?

मुझे इस सीरीज से बहुत उम्मीदें हैं। हमनें यहां पर एक गाना भी रखा है। मुझे लगता है कि वह गाना लोगों के दिमाग पर चढ़ कर बोलेगा क्योकि गाना भी कॉमेडी है। मुझे लगता है कि अगर कोई नंगा हुआ है तो वह श्रेयस हुआ है।

4.आप काफी समय बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। शुरुआत आपने एक आइटम नंबर से की थी। बॉलीवुड में किस अभिनेता के साथ काम करने को इच्छुक हैं?

मेरा ड्रीम है कि मैं अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ काम करूं। मेरे पति ने हाल ही में उनके साथ एक फिल्म की है। जिससे मैं उनसे थोड़ा-सा जैलेस हूं। मुझे लगता है कि मैं अभी नहीं कर सकती क्योकि मैं अभी कॉन्फिडेंट नहीं हूं।

5.आपने इस वेब सीरिज से एक्टिंग और कॉमेडी की दुनिया में अब कदम रख दिया है। लेकिन सालों पहले वाला मौका आपके पास वापस आया तो क्या आप करना चाहेंगी?

हां, बिल्कुल अगर मेरे पास ऐसा कुछ ऑफर आया जो मुझे अच्छा लगा तो मैं जरूर करना चाहूंगी। में आशा करती हूं कि लोग उसे भी उतना ही पसंद करेंगे जैसे लोगों ने कांटा लगा वाले गाने को प्यार दिया।

6.इस पूरे शूट में आपका कौन-सा मजेदार पल रहा या फिर आपको खुद करके मजा आया हो। जिसे आप कभी नहीं भूल सकती?

मैं पूरा शूट ही कभी नहीं भूल सकती। मैने हर मोमेंट को पूरा एन्जॉय किया। मेरे साथ काम करने वाले लोगों ने मेरा पूरा साथ दिया। डायरेक्टर फराद सामजी ने मेरी हर तरह से मदद की। एक्टिंग और कॉमेडी की बारीकियों को समझाया।

7.इन दिनों वेब सीरिज का चलन चल पड़ा है। लोग अब ऑनलाइन माध्यम से अपना मोरंजन कर रहे हैं। तो कहीं न कही वेब टीवी की ऑडियंस को अपने साथ ले जाने में कामयाब होगा?

देखिए, जिसको फिल्में देखनी हैं वह बॉक्स ऑफिस पर जाएगा। डिजीटल में एक खूबी यह आपको मिल जाती है कि यहां आप अपनी मर्जी के शोज देख सकते हैं। देखा जाए तो डिजीटल पर हर तरह का कंटेंट उपलब्ध है। चाहें वह कॉमेडी, एक्शन कुछ भी हो।

8.आजकल MeToo ट्रेंड में है। इसको लेकर हर कोई अपने साथ हुए शोषण को लोगों को बता रहें हैं। क्या कहना चाहेंगी इस पूरे मूवमेंट के बारे में?

मुझे MeToo को लेकर एक ही बात बुरी लगी की यब अब क्यों आया। इस मूवमेंट को पहले ही आना चाहिए था। मुझे लगता है कि यह सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हर इंडस्ट्री में है। चाहें वह मेडिकल, एयरलाइन हो। हर फील्ड में इसको लेकर कहीं न कहीं बात निकल कर आएंगी।

अगर तनुश्री दत्ता ने इसको लेकर कुछ कहा न होता तो शायद आज भी ये गुमनाम ही रहता। लेकिन मुझे भारतीय न्यायालय में पूरा विश्वास है। साथ ही मैं लोगों से कहना चाहूंगी कि आप किसी को भी जज न करें। थोड़ा इंतजार करें और देखे कि क्या होता है।

Next Story
Top