Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विद्या बालन की फिल्म रिलीज़ को है तैयार, जानिए कब होगी रिलीज़

लॉकडाउन के चलते विद्या बालन की आने फिल्म 'शकुंतला देवी' भी अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने जा रही है। यह मूवी एक बायोपिक है। हालांकि मेकर्स ने अभी तक रिलीज डेट का कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है।

विद्या बालन की फिल्म रिलीज़ को है तैयार, जानिए कब होगी रिलीज़
X

अमिताभ और आयुष्मान की गुलाबो सिताबो अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ कर दी गयी है। इस फिल्म को OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया गया क्योंकि कोरोना वायरस के चक्कर में लगे लॉकडाउन की वजह से सभी सिनेमाघर बंद है और लोगों को बाहर जाने की अनुमति नहीं है। इसके कारण फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है।

अब ऐसे ही लॉकडाउन के चलते विद्या बालन की आने फिल्म 'शकुंतला देवी' भी अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने जा रही है। यह मूवी एक बायोपिक है। इस फिल्म में विद्या बालन ने ह्यूमन कंप्यूटर मानी जाने वाली गणितज्ञ शकुंतला देवी का कैरेक्टर निभाया है। विद्या बालन स्टारर यह फिल्म अब 31st जुलाई को दर्शकों के सामने लाई जाएगी। इस फिल्म की रिलीज़ डेट को गुलाबो सिताबो फिल्म को रिलीज़ करने की वजह से आगे बढ़ा दिया गया था।

हालांकि फिल्म मेकर्स ने अभी तक रिलीज डेट का कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है। लेकिन अमेज़न प्राइम वीडियो ने इसका ऐलान करके बताया है कि शकुंतला देवी बायोपिक को 200 देशों और क्षेत्रों के खास मेम्बर्स के लिए विशेष रूप से प्रीमियर किया जाएगा।

जाने माने फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इस फिल्म का पोस्टर शेयर करी है।


यह बायोपिक एक ऐसी महिला शकुंतला देवी की कहानी है जो मुश्किल से मुश्किल सवाल को ऐसे ही चुटकियों में हल कर देती है। इसलिए इन्हें ह्यूमन कंप्यूटर भी कहा जाता है।फिल्म में शकुंतला देवी का किरदार विद्या बालन ने निभाया है और फिल्म में ही उनकी बेटी का किरदार निभाते हुए नज़र आयी है एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा। इसके अलावा फिल्म में अमित साध और जिस्शु सेनगुप्ता भी नजर आएंगे। बायोपिक का निर्देशन अनु मेनन ने किया है। कहानी को नयनिका मेहतानी और अनु मेनन दोनों ने मिल कर लिखा है।

वीडियो यहां देखें:


Next Story