Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजपाल ने ''भागते रहो'' से कॉमेडी फिल्मों में की वापसी, शक्तिमान मुकेश खन्ना ने किया समर्थन

इसी अक्टूबर को रिलीज होने जा रही कॉमेडी फिल्म ‘भागते रहो’ हमारे वास्तविक सिनेमाई शक्तिमान उर्फ मुकेश खन्ना के विशेष करीब लगती है। तभी तो इस फिल्म को इस भारतीय सुपर हीरो का पूरा समर्थन प्राप्त हुआ है।

राजपाल ने

इसी अक्टूबर को रिलीज होने जा रही कॉमेडी फिल्म ‘भागते रहो’ हमारे वास्तविक सिनेमाई शक्तिमान उर्फ मुकेश खन्ना के विशेष करीब लगती है। तभी तो इस फिल्म को इस भारतीय सुपर हीरो का पूरा समर्थन प्राप्त हुआ है, वे फिल्म के अन्य कलाकारों के साथ दिल्ली में आयोजित ‘भागते रहो’ के प्रमोशन में शामिल हुए।

‘भागते रहो’ का हिस्सा नहीं होने के बावजूद मुकेश खन्ना बेहद उत्साहित होकर इस फिल्म को बढ़ावा दे रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘ठीक है कि मैं ‘भागते रहो’ का अंग नहीं हूं, लेकिन यह मेरे मित्र का प्रोजेक्ट है और मैंने पहले ही इस फिल्म को देख लिया है।

मैं वास्तव में इस फिल्म की अवधारणा से प्यार करता हूं। टीम ने वास्तव में कड़ी मेहनत की है। मुझे पूरा यकीन है कि लोग इस फिल्म को पसंद करेंगे। मैं ‘भागते रहो’ का समर्थन करने के लिए ही यहां हूं।’

खैर, प्रफुल्ल डीएस तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘भागते रहो’ एक निर्दोष कुक (रसोइया) अभय रायचंद के जीवन की अनूठी मोड़ वाली कहानी दिखाती है, जो एक सैन्य छावनी में काम करता है।

उसकी कहानी उस वक्त मोड़ ले लेती है, जब वह 9 निर्दोष और बेवकूफ लोगों से मिलता है और लोगों को हंसी की सवारी पर ले जाता है। यह एक गैर-स्टॉप एक्शन रोमांटिक कॉमेडी शैली की फिल्म है।

यह एक पारिवारिक मनोरंजन करने वाला और हंसी मजाक वाली कहानी है। साक्षी क्रिएशंस के बैनर के तहत निर्मित फिल्म ‘भागते रहो’ में राजपाल यादव, अभय रायचंद, रिया दीपसी, दिनेश हिंगू प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Next Story
Top