Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''बिगबॉस सीजन 8'' को होस्ट कर सकते है शाहरुख, अभी भी हो रही है सलमान को मनाने की कोशिश

सलमान ने पिछले शो के दौरान कहा था कि संभवत: वह इसके अगले सीजन को होस्ट नहीं करें।

बिगबॉस सीजन 8 को होस्ट कर सकते है शाहरुख, अभी भी हो रही है सलमान को मनाने की कोशिश
X
मुंबई। ‘बिग बॉस सीजन 7’ अभी हाल हीं में खत्म हुआ है और इस सीजन में सलमान खान ने होस्ट की भूमिका निभाई थी। सलमान इसके पहले भी ‘बिग बॉस’ को होस्ट कर चुके है। सलमान ने शो के दौरान कहा था कि संभवत: वह इसके अगले सीजन को होस्ट नहीं करें। इस लिए अब बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान कलर्स पर प्रसारित होने वाले रियालिटी शो ‘बिगबॉस सीजन 8’ को होस्ट कर सकते हैं।
बॉलीवुड में चर्चा है कि ‘बिग बॉस’ के निर्माता शो के 8 वें सीजन के लिये सलमान खान को मनाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन सलमान अपनी ही बात पर अड़े हुए हैं। चर्चा है कि शो के 8 वें सीजन के लिए शाहरूख खान से भी बातचीत की जा रही है। अगर सब कुछ सही रहा तो शाहरुख खान ‘बिगबॉस’ में होस्ट की भूमिका निभा सकते हैं। उल्लेखनीय है कि ‘बिग बॉस’ के अब तक 7 सीजन हो चुके हैं। अब तक अमिताभ बच्चन, सलमान खान, संजय दत्त, शिल्पा शेट्टी और अरशद वारसी शो को होस्ट कर चुके हैं।
बता दें कि जब सीजन 7 का प्रसारण चल रहा था, तभी सलमान ने ऐसे संकेत दे दिए थे कि वह अगले सीजन में नहीं रहेंगे। हाल ही में चैनल की जग सालाना पार्टी हुई थी, तो उसमें भी सलमान खान नजर नहीं आए थे, जबकि शाहरुख खान पार्टी में मौजूद थे। इससे इस खबर को बल मिल रहा है कि शाहरुख ही इस बार बिग बॉस को होस्ट कर सकते हैं।
यह भी कहा जा रहा है कि सलमान का पार्टी में शामिल नहीं होने को चैनल ने गंभीरता से लिया है। क्योंकि इससे पहले भी सलमान ऐसे संकेत देते रहे हैं कि वह बिग बॉस अब छोड़ देंगे। उनकी ओर से संकेत मिलने के बाद एक समय यह भी चर्चा थी कि बिग बॉस सीजन 8 को अजय देवगन होस्ट करेंगे, लेकिन चैनल की पार्टी में शाहरुख के आने से माना जा रहा है कि वही अगले होस्ट होंगे।
नीचे की स्‍लाइड्स में जानिए, सलमान क्यों कह रहे है इस शो को अलविदा -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story