Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शाहरूख खान ने महिलाओं के यौन शोषण पर कही ये बड़ी बात, हकीकत जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान ने महिलाओ को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। शाहरूख इन दिनों अपने अवैध फार्महाउस को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

शाहरूख खान ने महिलाओं के यौन शोषण पर कही ये बड़ी बात, हकीकत जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान ने महिलाओं को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। आपको बता दें कि शाहरूख का ये बयान महिलाओं की सुरक्षा को लेकर है। हाल ही में शाहरूख खान को दावोस में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के मंच पर क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

आपको बता दें कि यह अवॉर्ड शाहरूख को महिलाओ और बच्चो की बेहतरी के लिए किए गए उनके कार्य के लिए दिया गया था। इसी मौके के दौरान शाहरूख ने बीबीसी वर्ल्ड से महिलाओं को लेकर कई बड़ी बाते कहीं थी।

सेक्सुअल हरैसमैंट पर दिया बड़ा बयान-

अभिनेता शाहरूख खान ने हॉलीवुड में हो रही महिलाओं से छेड़छाड़ के मुद्दे पर कहा कि किसी की हिम्मत नहीं कि मेरे फिल्म के सेट पर महिलाओं के साथ छेड़खानी कर सके।

बीबीसी वर्ल्ड न्यूज़ से बात करते हुए एक्टर ने कहा, ‘जब मैं फिल्म निर्माण कर रहा होता हूं या फिल्म में काम कर रहा होता हूं तो हम महिलाओं के प्रति व्यवहार को लेकर बिल्कुल स्पष्ट होते हैं। यहां तक कि सबसे छोटे पक्ष को लेकर भी महिलाओं का ध्यान दिया जाता है, जैसे कि फिल्म के टाइटल में भी उनके नाम पहले आते हैं, हालांकि इससे कुछ होता-जाता नहीं है, लेकिन इससे सम्मान तो जाहिर होता ही है।

फर्जीवाड़े का लगा है आरोप-

आपको बता दें कि इन शाहरूख खान अपने अलीबाग स्थित फार्महाउस को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। शाहरूख पर फर्जीवाडे का आरोप लगा है। आयकर विभाग ने शाहरूख खान पर कड़ी कारवाई करते हुए उनके फार्म हाउस को सील कर दिया है।

यह भी पढ़ेंः हेट स्टोरी 4: 'आशिक बनाया आपने' रिलीज, उर्वशी रौतेला का बोल्ड अंदाज उड़ा देगा होश

आपको बता दें कि शाहरूख खान इन दिनों अपनी फिल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म में शाहरूख एक बौने के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म को आनंद एल राय निर्देशित कर रहे हैं।

Next Story
Top