Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

क्यों शाहरुख़ खान की बेइजती पर करण जौहर हुए खुश, जानिए क्या है पूरा मामला

ट्विटर अपने विचार व्यक्त करने के मंच के साथ साथ एक खतरनाक जगह भी है जहां कई बार मशहूर हस्तियों के बारे में ऐसी ऐसी बातों के बारे में पता चलता है जो सबको चौंका देती हैं।ऐसा ही ताजा मामला सामने आया शाहरुख़ खान और करण जौहर का जंहा शाहरुख़ खान को ट्विटर पर बेइज्जत होना पड़ा और करण जौहर ने इस ट्वीट को लाइक कर एक नए विवाद को जन्म दे दिया।

क्यों शाहरुख़ खान की बेइजती पर करण जौहर हुए खुश, जानिए क्या है पूरा मामला

ट्विटर अपने विचार व्यक्त करने के मंच के साथ साथ एक खतरनाक जगह भी है, जहां कई बार मशहूर हस्तियों के बारे में ऐसी ऐसी बातों के बारे में पता चलता है जो सबको चौंका देती हैं। ट्विटर पर कुछ ही मिनटों के भीतर चीजें वायरल हो जाती हैं और अगर आप एक सेलिब्रिटी हैं, तो आपको बेहद सावधान रहना पड़ता है कि आप क्या ट्वीट कर रहे हैं और किसे पसंद कर रहे हैं क्योंकि यहां जो लिखा जाता है उसे सभी पड़ते है। ऐसा ही ताजा मामला सामने आया शाहरुख़ खान और करण जौहर का जंहा शाहरुख़ खान को ट्विटर पर बेइज्जत होना पड़ा और करण जौहर ने इस ट्वीट को लाइक कर एक नए विवाद को जन्म दे दिया।

क्या है पूरा मामला

करण जौहर ने फिल्म केसरी की बम्पर ओपनिंग पर खुशी जताते हुए ट्वीट किया था जिस पर अक्षय कुमार के एक प्रशंसक ने अक्षय की तुलना शाहरुख़ से करने पर ऐतराज जताते हुए बेहद घटिया शब्दों के प्रयोग किया। हैरानी कि बात ये है कि शाहरुख़ के दोस्त करण जौहर को उनका ट्वीट पसंद भी आया। हालांकि करण जौहर द्वारा शाहरुख़ खान कि बेइजती का ये ट्वीट पसंद किये जाने से उनके फैन्स काफी नाराज हो रहे हैं।

शाहरुख़ खान पर किया गए इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट बहुत वायरल हो रहा है और सभी इसे शाहरुख़ खान और करण जौहर कि कमजोर होती हुई दोस्ती से जोड़कर देख रहे हैं । धर्मा प्रोडक्शन कि किसी भी फिल्म में अब शाहरुख़ खान कास्ट नहीं किये जाते जबकि करण जौहर एक वक़्त पर शाहरुख़ खान के अलावा किसी हीरो को अपनी फिल्मों में नहीं लेते थे ।

Next Story
Top