Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सेक्स वर्कर्स से परेशान हुए शाहिद-मीरा, उठाया ये बड़ा कदम

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल खबर यह है कि शाहिद और मीरा सेक्स वर्कर्स की वजह से काफी ज्यादा परेशान है।

सेक्स वर्कर्स से परेशान हुए शाहिद-मीरा, उठाया ये बड़ा कदम

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल शाहिद और मीरा एक बहुत बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं। उनकी इस मुश्किल की वजह बना है उनका अपार्टमेंट। आपको बता दें कि शाहिद अपनी फैमली के साथ जुहू स्थित सी फेस अपार्टमेंट में रहते है।

सेक्स वर्कर्स की वजह से परेशान हैं शाहिद मीरा-

आपको बता दें कि शाहिद और मीरा जुहू स्थित जिस सी फेस अपार्टमेंट में रहते हैं। ये एरिया सेक्स वर्कर्स के लिए ज्यादा जाना जाता है। जहां आए दिन सेक्स वर्कर्स बीच पर खड़ी नजर आती है। ऐसे में शाहिद के लिए अपनी फैमिली के साथ यहां रहना मुश्किल हो गया है। सेक्स वर्कर्स वहां 24 घंटे खड़े हुए दिखते हैं।

घर बदल रहें हैं शाहिद-

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सेक्स वर्कर्स से परेशान शाहिज कपूर अपनी फैमिली के साथ इस घर को छोड़कर दूसरे घर में शिफ्ट हो रहे हैं। शाहिद कपूर का ये दूसरा घर बांद्रा में है यहां रणबीर कपूर भी रहते है। ऐसे में शाहिद अब रणबीर के पड़ोसी बन रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः 'पद्मावत' के बाद शाहिद कपूर ने शुरू की 'बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग', इस बडे घोटाले का करेंगे पर्दाफाश

आपको बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई शाहिद कपूर की 'पद्मावत' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म को रिलीज हुए 15 दिन हो चुके हैं और 236 करोड़ की कमाई कर ली है।

Next Story
Top