Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शाहिद कपूर: मेरे डैड सबसे टैलेंटेड एक्टर हैं

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर खुलकर बातचीत की है।

शाहिद कपूर: मेरे डैड सबसे टैलेंटेड एक्टर हैं

शाहिद कपूर अपनी फिल्मों के माध्यम से यह सिद्ध कर चुके हैं कि वह सिर्फ एक चॉकलेटी चेहरा ही नहीं हैं, एक अच्छे एक्टर भी हैं। अपनी ऑफ स्क्रीन लाइफ वह बहुत अच्छे से जी रहे हैं, वह एक अच्छे पति और पिता हैं।

पर्सनल लाइफ में वह एक व्यक्ति के रूप में अपनी वाइफ और बेटी को लेकर क्या सोचते हैं? उनकी फैमिली में सभी एक्टिंग में हैं तो वह किसे सबसे अच्छा एक्टर मानते हैं? उन्हें किस तरह की लड़कियां पसंद हैं? इसी तरह की और भी बहुत ही पर्सनल बातें शाहिद कपूर से।

बॉलीवुड में शाहिद कपूर की पहचान एक बड़े स्टार के रूप में होती है। वह जो करते हैं, बोलते हैं, लोग उन्हें नोटिस करते हैं। शाहिद का अपने परिवार के लोगों के बारे में क्या कहना है? वह किस तरह की लाइफ स्टाइल पसंद करते हैं? उन्हें कौन-सी बात सबसे ज्यादा नापसंद है, फिल्मों में आने के इच्छुक युवाओं को उनकी क्या सलाह है? ऐसे ही कुछ और पर्सनल सवाल शाहिद कपूर से।

आप पर्सनली-प्रोफेशनली अपनी जिदंगी से कितने सैटिस्फाइड हैं?

पर्सनली मैं बहुत खुश हूं, क्योंकि मेरी जिंदगी में प्यार करने वाली अच्छी-सी बीवी है, मेरी बेटी जो मेरी जिंदगी की सबसे खूबसूरत सौगात है, वो मेरे पास है। प्रोफेशनली मेरी लाइफ ओके-ओके है। क्योंकि अभी एक्टिंग में बहुत कुछ करना बाकी है।

आपका भाई ईशान खट्टर भी फिल्मों में कदम रख रहा है। कैसा लग रहा है?

मेरा छोटा भाई है इसलिए मुझे बेहद खुशी है कि वो भी अब बतौर एक्टर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रहा है, वो भी बड़े स्केल पर, यह मेरे लिए गर्व की बात है।

आपके घर में सभी कलाकार हैं। आपकी नजर में सबसे ज्यादा टैलेंटेड एक्टर कौन है?

मेरे डैड सबसे टैलेंटेड एक्टर हैं। यह मैं इसलिए नहीं बोल रहा, क्योंकि वो मेरे डैड हैं बल्कि यह मैं मन से मानता हूं। वो मेरी नजर में लीजेंड हैं। उनके अभिनय में अलग ही बात है।

अब तो आप शादीशुदा हैं। अगर अब कोई हीरोइन आपको कंट्रोवर्सी में खींचने की कोशिश करेगी, तो आपका क्या रिएक्शन होगा?

कुछ नहीं। क्योंकि मुझे अपने आप पर विश्वास है। मेरी पत्नी को मुझ पर विश्वास है। इसलिए इस तरह की कंट्रोवर्सी अब मुझे इफैक्ट नहीं करेगी।

आगे की स्लाइड में पढ़िए शाहिद कपूर का बड़ा बयान

Next Story
Top