Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शाहिद कपूर ने इस फिल्म से रितिक रोशन को दिखाया बाहर का रास्ता, जानिए कैसी होगी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने एक मेगा बजट फिल्म से अभिनेता रितिक रोशन को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इस फिल्म को राकेश ओमप्रकाश मेहरा डायरेक्ट कर रहे हैं।

शाहिद कपूर ने इस फिल्म से रितिक रोशन को दिखाया बाहर का रास्ता, जानिए कैसी होगी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग में बिजी है। फिल्म में शाहिद कपूर के साथ यामी गौतम और श्रद्धा कपूर भी एक्टिंग करते हुए दिखेंगी। अपनी पिछली फिल्म पद्मावत की सक्सेस का मजा ले रहे शाहिद ने एक फिल्म से अभिनेता रितिक रोशन का पत्ता काट दिया है।

शाहिद को मिल रहें हैं कई फिल्मों के ऑफर-

बता दें कि शाहिद के पास इन दिनों कई फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं। अब एक खबर सुनने को मिल रही है कि शाहिद, भाग मिल्खा भाग और रंग दे बसंती जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले फिल्म मेकर राकेश ओमप्रकाश मेहरा के अपकमिंग मेगा प्रोजेक्ट में एक्टिंग करते हुए नजर आ सकते हैं।

शाहिद ने इस फिल्म से काटा रितिक रोशन का पत्ता-

बता दें कि हाल ही में शाहिद को राकेश ओमप्रकाश मेहरा के ऑफिस के बाहर देखा गया है। जिससे इस बात की सुगबुगाहट तेज हो गई है कि शाहिद ने किसी फिल्म के सिलसिले में डायरेक्टर से बात की है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो राकेश कबड्डी नाम की एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में शाहिद कपूर नजर आ सकते हैं। पहले इस फिल्म को लेकर खबर थी कि इसमें रितिक रोशन एक्टिंग करते हुए दिखेंगे। लेकिन अब शाहिद ने इस फिल्म से रितिक का पत्ता साफ कर दिया है।

बता दें कि शाहिद, श्रीनारायण सिंह द्वारा निर्देशित बत्ती गुल मीट चालू में वकील का किरदार निभाते हुए दिखेंगे। ऐसा पहली बार होगा जब शाहिद किसी फिल्म में वकील का किरदार निभाएंगे। शाहिद की यह फिल्म 31 अगस्त 2018 को रिलीज होगी।

Next Story
Top