Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनम पर भड़के शाहिद, कहा- ''कपड़े की बजाय एक्टिंग पर दो ध्यान''

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने सोनम कपूर के ऊपर बड़ा बयान दिया है। शाहिद इन दिनों अपनी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग में व्यस्त है।

सोनम पर भड़के शाहिद, कहा-

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने एक्ट्रेस सोनम कपूर को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है। शाहिद कपूर ने सोनम कपूर को नसीहत देते हुए कुछ ऐसा कहा जिससे सोनम काफी नाराज हो सकती हैं। बता दें कि शाहिद कपूर ने यह बयान नेहा धूपिया के चैट शो बीएफएफ विद वोग में दिया है। शाहिद अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ इस चैट शो में शिरकत करने पहुंचे थे।

शाहिद ने सोनम पर किया ये कमेंट-

बता दें कि नेहा धूपिया ने शाहिद कपूर से एक सवाल पूछ कि बॉलीवुड में ऐसी कौन सी एक्ट्रेस है जिसे अपने कपड़ों से ज्यादा एक्टिंग पर ध्यान देना चाहिए। शाहिद ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैने कई ऐसी एक्ट्रेस के साथ काम किया है जो एक्टिंग से ज्यादा अपने कपड़े पर ध्यान देती हैं। लेकिन मुझे लगता है कि सोनम कपूर को अपने कपड़ों से ज्यादा एक्टिंग पर ध्यान देना चाहिए।

सोनम के साथ इस फिल्म में किया था काम-

बता दें कि शाहिद कपूर, सोनम कपूर के साथ फिल्म मौसम में काम भी कर चुके हैं। इस फिल्म को शाहिद कपूर के पापा पंकज कपूर ने बनाया था। शाहिद की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। शाहिद का ये कमेंट सोनम के फैंस को जरूर बुरा लग सकता है।

बता दें कि शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म शाहिद के अपोजिट श्रद्धा कपूर एक्टिंग करते हुए दिखेंगी।
Next Story
Top