Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिग बॉस के घर आए शाहिद और श्रद्धा कपूर, जानिए क्यूं हैं प्रतिभागी परेशान

शाहिद और श्रद्धा की बिग बॉस के घर मस्ती

बिग बॉस के घर आए शाहिद और श्रद्धा कपूर, जानिए क्यूं हैं प्रतिभागी परेशान

मुंबई. बिग बॉस 8 को शुरू हुए एक हफ्ता हो चुका है औऱ शनिवार की रात को शो का पहला प्रतिभागी शो से बाहर भी हो गया। बिग बॉस 8 से आउट होने वालीं पहली प्रतिभागी का नाम है 'द एक्सपोज' गर्ल सोनाली राउत । उनका सफर इतनी जल्दी खत्म हो जायेगा इस बात की कल्पना किसी ने नहीं की थी। सोनाली का आउट होना काफी चौंकाने वाला रहा क्योंकि शो के किसी भी सद्स्य ने उनका नॉमिनेशन नहीं किया था लेकिन वो सीक्रेट सोसायटी के निशाने पर थीं। कहा जा रहा है कि सोनाली का शर्मिला और रिजर्व नेचर उनके आउट होने का मुख्य कारण हैं।

बिग बॉस 8 का हिस्सा बनने पर सोनाली ने कहा था कि वह टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बॉस 8' में लोकप्रियता पाने आयी हैं। उनका कहना था कि उनकी पहली फिल्म 'द एक्सपोज' ने उन्हें वैसी पहचान नहीं दिलाई, जैसी की उन्हें उम्मीद थी। सबसे बड़ी बात यह है कि मैं 'बिग बॉस' में मजे करने जा रही हूं। मैंने पूर्व में शो को बहुत ध्यान से देखा था। मैं जानती हूं कि यह भावनात्मक रूप से बोझ डालता है, लेकिन मेरे ख्याल से मैं इसके लिए तैयार हूं।" लेकिन सोनाली का यह सपना पूरा नहीं हो पाया और उन्हें पहले हफ्ते में ही शो से आउट होना पड़ा। ना तो लोगों को वो समझ आयीं और ना ही वो लोगों से वोट जुटा पायीं।

बिग बॉस 8 में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए और उन्हें पिछले सीजनों से कुछ नया व अलग दिखाने के लिए इस बार काफी कुछ अलग किया गया है। पहले तो बिग बॉस के प्रतिभागियों को प्लेन में रखा गया और उन्हें बिग बॉस के घर को लेकर कोई सूचना ही नहीं दी गयी और साथ ही इस बार प्रतिभागियों के अलावा कुछ कुछ ऐसे प्रतिभागी भी रखे गये जिन्हें सीक्रेट सोसाइटी का नाम दिया गया है। पहले हफ्ते में सीक्रेट सोसाइटी के सदस्यों ने बाकी घरवालों को कई सारे टास्क दिए और उनपर अपना हुकुम जताया। अब बिग बॉस के आंठवे दिन से सीक्रेट सोसाइटी सदस्य दीपशिखा नागपाल व रेडियो जॉकी प्रीतम भी बाकी प्रतिभागियों के साथ रहेंगे।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, बिग बॉस के घर से जुड़ी बाते-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Next Story
Share it
Top