Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शाहरुख की अपकमिंग फिल्म का नाम सामने आते ही क्यों सोशल मीडिया पर #BoycottSRK कर रहा ट्रेंड, जानें वजह

बॉलिवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर के काफी चर्चा में हैं। पहले खबर आयी थी कि एक्टर साउथ फिल्ममेकर एटली के साथ फिल्म कर रहे हैं, तो अब इस फिल्म का टाइटल सामने आ गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रियामणी (Priyamani) के साथ शाहरुख की अगली फिल्म का नाम Lion हो सकता है।

शाहरुख की अपकमिंग फिल्म का नाम सामने आते ही क्यों सोशल मीडिया पर #BoycottSRK कर रहा ट्रेंड, जानें वजह
X

बॉलिवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर के काफी चर्चा में हैं। पहले खबर आयी थी कि एक्टर साउथ फिल्ममेकर एटली (Atlee) के साथ फिल्म कर रहे हैं, तो अब इस फिल्म का टाइटल सामने आ गया है। सोशल मीडिया पर एक लेटर वायरल हो रहा है, जिसके चलते यूजर्स ने उनकी अगली फिल्म का नाम का अंदाज़ा लगा लिया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रियामणी (Priyamani) के साथ उनकी अगली फिल्म का नाम Lion हो सकता है।

हाल ही में शाहरुख खान और एटली की फिल्म की शूटिंग के लिए लगे वाहनों को पार्क करने की अनुमति मांगने वाला एक लेटर इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और इसमें प्रोजेक्ट का नाम 'Lion' लिखा है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि शाहरुख की फिल्म का नाम 'Lion' है और दिलचस्प बात यह है कि लेटर में जो जानकारी दी गयी हैं, उससे इस बात का पता चलता है कि एक्टर ने पुणे में नयनतारा के साथ शूटिंग की थी।

वहीं दूसरी ओर ट्विटर पर #BoycottShahRukhKhan के साथ SRK PRIDE OF INDIA एक साथ ट्रेंड कर रहा है। इसे देखकर लग रहा है कि शाहरुख के फैंस और उनके ऑपोनेंट में ठन गयी है। जहां एक ओर लोग शाहरुख की फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर के उनके बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर एक्टर के फैंस उनकी अच्छायी गिनवाकर उन्हें भारत का गौरव बता रहे हैं। ट्विटर पर बॉयकॉट करने की लोगों की अलग अलग वजह हैं और नीचे दिए गए ट्वीट्स में आप इन वजहों को देख सकते हैं..


इसके साथ ही कई लोग शाहरुख को सपोर्ट करते हुए उन्हें भारत का गर्व बता रहे हैं। यहां देखिए लोगों के रिएक्शन


ट्विटर पर एक्टर के फैंस उनके किए गए अच्छे काम गिनवा रहे हैं। सोशल मीडिया इस समय शाहरुख के फैंस और उनको नापंसद करने वाले लोगों के बीच डिजीटल वॉर चल रहा है।

Next Story