Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शाहरुख खान फिर शुरु करेंगे पठान की शूटिंग, दीपिका और जॉन अब्राहम भी शेड्यूल में होंगे शामिल

पिछला कुछ समय बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए कुछ खास अच्छा नहीं गया है। अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद उन्हें काम-धाम छोड़ बेटे की जमानत (Aryan Khan Bail) के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया। शाहरुख खान अब जल्द ही अपनी अधूरी पड़ी फिल्म 'पठान' (Pathan) की शूटिंग शुरु करने वाले हैं।

शाहरुख खान फिर शुरु करेंगे पठान की शूटिंग, दीपिका और जॉन अब्राहम भी शेड्यूल में होंगे शामिल
X

पिछला कुछ समय बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए कुछ खास अच्छा नहीं गया है। अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने काम-धाम छोड़ बेटे की जमानत (Aryan Khan Bail) के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया। आखिरकार शाहरुख की मेहनत रंग लाई और आर्यन को लगभग 1 महीने बाद जमानत मिल गई। अब जब आर्यन को घर वापस आए एक महीने से ज्यादा हो गया है, तो किंग खान (King Khan) ने भी अपने काम पर वापसी करने की सोची है।

इस दिन दोबारा शुरु करेंगे पठान की शूटिंग

शाहरुख खान अब जल्द ही अपनी अधूरी पड़ी फिल्म 'पठान' (Pathan) की शूटिंग शुरु करने वाले हैं। एक अंग्रेजी मीडिया वेबसाइट के मुताबिक सुपरस्टार 15 दिसंबर से मुंबई में 'पठान' की शूटिंग दोबारा से शुरु करने वाले हैं। उनके साथ, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी 15-20 दिनों के शूटिंग शेड्यूल (Pathan Shooting Schedule) में शामिल होंगे और फिल्मिंग की शुरुआत करेंगे।

फिल्म के लिए किंग खान जिम में बहा रहे पसीना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'पठान' की टीम मुंबई के एक क्लोज सेटअप में शूटिंग की शुरुआत करने वाली है। इस सीक्वेंस के लिए एक्टर जिम जा रहे हैं और अपकमिंग शेड्यूल की तैयारी के लिए वर्कआउट भी कर रहे हैं। फिल्म के मेकर्स ने इसके ग्रैंड सीक्वेंस को देश से बाहर शूट करने के बारें में सोचा है। जिसकी डेट्स को आने वाले हफ्तों में तय कर लिया जाएगा। फिलहाल मेकर्स फिल्म के मुंबई के शूटिंग शेड्यूल पर फोकस कर रहे हैं। इससे पहले, खबरें आईं थी कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण यूरोप के सबसे महंगे और बेस्ट ट्रैवल प्लेसेस में से एक, मलोरका में एक इलेक्ट्रिफाइंग गाने को शूट करने वाले हैं। गौरतलब है कि फिल्म 'जीरो' (Zero) के बाद से शाहरुख अब 'पठान' के साथ फिल्मी पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। इसके अलावा वह एटली (Atlee) के साथ एक प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे हैं।

Next Story