Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जब ड्रग्स केस पर शाहरुख खान और आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'हमें मॉन्स्टर दिखाया जा रहा...'

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हाल ही में क्रूज मामले में ड्रग्स में क्लीन चिट दी गई थी, जिसमें उन्हें पिछले साल गिरफ्तार किया गया था। जेल में एक महीने बिताने के बाद इस स्टार किड को जमानत मिल गई थी और मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) बनाया गया था।

जब ड्रग्स केस पर शाहरुख खान और आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- हमें मॉन्स्टर दिखाया जा रहा...
X

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हाल ही में ड्रग्स क्रूज मामले (Drug Case) में क्लीन चिट दी गई थी, जिसमें उन्हें पिछले साल गिरफ्तार किया गया था। जेल में एक महीने बिताने के बाद इस स्टार किड को जमानत मिल गई थी और मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) बनाया गया था। इस जांच के दौरान एसआईटी को लीड करने वाले एनसीबी के डेब्यू डायरेक्टर संजय सिंह ने शाहरुख खान से बात की।

बड़े अपराधियों और मॉन्स्टर्स के रूप में दिखाया गया

अपनी बातचीत के बारे में खुलासा करते हुए संजय सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि शाहरुख खान ने अपने बेटे की मानसिक और भावनात्मक स्थिति के बारे में चिंता जताई थी। एनसीबी अधिकारी ने कहा कि शाहरुख ने रात में जगाकर अपने बेटे का ध्यान रखा क्योंकि आर्यन ठीक से सो नहीं पा रहे थे। बातचीत के दौरान इमोशनल होते हुए किंग खान ने यह भी कहा कि "उन्हें किसी बड़े अपराधियों और मॉन्स्टर्स के रूप में दिखाया गया था जो समाज को नष्ट करने के लिए आए हैं।"

अपनी गिरफ्तारी पर आर्यन ने उठाए सवाल

संजय सिंह ने यह भी खुलासा किया कि आर्यन खान ने उनसे एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्कर के रूप में व्यवहार किए जाने के बारे में बात की थी और अधिकारियों द्वारा उन पर कोई ड्रग्स नहीं मिलने के बावजूद उन पर लगाए गए आरोपों पर सवाल उठाया था। आर्यन ने कहा था कि "मेरे खिलाफ कोई सबूत और ड्रग नहीं मिली फिर भी मुझे गिरफ्तार क्यों किया गया। मेरे साथ इतना बुरा बर्ताव किया गया क्या मैं यही डिजर्व करता हूं।"

मामले में उनके खिलाफ सबूतों के अभाव में आर्यन खान को क्लीन चिट दे दी गई है। इस विवाद को पीछे छोड़ते हुए आर्यन अपने निर्देशन के फील्ड में करियर बढ़ने के लिए आगे बढ़ रहे हैं। कुछ ओटीटी प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रहे हैं और एक स्पेशल प्रोजेक्ट के लिए जल्द अमेरिका रवाना होंगे।

और पढ़ें
Next Story