logo
Breaking

डांसिंग शो ''झलक दिखला जा'' इस बार नए अंदाज में, पलक भी बिखेरेंगी जलवा

डांसिंग रियलटी शो ''झलक दिखला जा'' का नया सीजन इस बार नए अंदाज में नजर आएगा।

डांसिंग शो

मुंबई. रियलटी शो 'झलक दिखला जा' सीजन-7 में इस बार 13 सेलिब्रिटी प्रतिभाग करेंगे। जज की भूमिका में इस बार के सीजन में माधुरी दीक्षित, करण जौहर और रेमो डिसूजा रहेंगे। प्रतिभागियों में किकू शारद, क्रिकेटर एस श्रीसंत, अक्षत सिंह, गायक सुखविंदर सिहं मुख्‍य आकर्षण का केंद्र रहेंगे।

डांसिंग रियलटी शो 'झलक दिखला जा' का नया सीजन पहले से कुछ हटकर नजर आने वाला है। 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में पलक के किरदार से सभी को गुदगुदाने वाले किकू शारदा भी अपने उसी रोल में नजर आएंगे और ऑडियंस का मनोरंजन करेंगे। अपने पड़ोसी (कॉमेडी नाइट्स में) से झगड़े का जिक्र करते हुए पलक कहती हैं, 'बिट्टू शर्मा (कपिल शर्मा) अपने आप को बहुत स्मार्ट समझते हैं और उनको लगता है कि उन्हें कोई बीट नहीं कर सकता।

मैं बिट्टू शर्मा को दिखाना चाहती हूं कि दुनिया के सामने मैं एक डांस कॉम्पटीशन जीत सकती हूं और मुझ में भी दम है। मैं सिर्फ बिट्टू शर्मा को सबूत देना चाहती हूं, इसलिए मैंने इस शो में हिस्सा लिया'। बता दें कि किकू इस शो का प्रोमो शूट कर चुके हैं। सूत्रों के अनुसार, 'प्रोमो में पलक एक डेंटिस्ट के साथ कदमताल मिलाती नजर आ रही हैं, जो उनके डांस स्किल्स को बयां कर रहा है।

यह उन लोगों के लिए है, जो यह समझते हैं कि पलक डांस नहीं कर सकती'। गौरतलब है कि किकू शारदा इससे पहले पत्नी प्रियंका के साथ नच बलिए में अपना डांस कौशल दिखा चुके हैं और अब किकू 'झलक दिखला जा' के सातवें सीजन में भी डांस का जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं।

नीचे की स्लाइड्स में देखिए, प्रतिभागियों की तस्‍वीरें -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Share it
Top