Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sardar Udham Trailer: विक्की कौशल की नई फिल्म का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'सरदार उधम' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में विक्की कौशल ने क्रांतिकारी उधम सिंह का रोल निभाया है। ये इस फिल्म का पहला ट्रेलर है।

Sardar Udham Trailer: विक्की कौशल की नई फिल्म का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें वीडियो
X

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की अपकमिंग फिल्म 'सरदार उधम' (Sardar Udham) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में विक्की कौशल ने क्रांतिकारी उधम सिंह (Sardar Udham Singh) का रोल निभाया है। ये इस फिल्म का पहला ट्रेलर है। 'सरदार उधम' फिल्म में विक्की कौशल के अलावा शॉन स्कॉट, स्टीफन होगन, बनिता संधू, कर्स्टी एवर्टन, अमोल पाराशर जैसे कलाकार अहम रोल करते नजर आएंगे।

2 मिनट 29 सेकेंड का ये ट्रेलर काफी इंटरेस्टिंग हैं। ट्रेलर में सरदार उधम सिंह के ऑपरेशन शुरु करने से लेकर के उसे अंजाम देने तक की प्लानिंग की झलकियां दिखाई गई हैं। वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक झूठे पासपोर्ट के सहारे विक्की कौशल इंग्लैंड पहुंचते हैं। इसके बाद वह अपने शिकार का पीछा करते हुए माइकल-ओ-डायर (Michael O'Dwyer) की हत्या को अंजाम देते हैं। फिल्म का ट्रेलर वाकई मजेदार है। यहां देखिए 'सरदार उधम' का ट्रेलर.....

आपको बता दें कि 'सरदार उधम' फिल्म क्रांतिकारी उधम सिंह के जीवन पर आधारित है। फिल्म में उधम सिंह की सच्ची कहानी को दिखाया गया है। सरदार उधम सिंह ने जलियांवाला बाग हत्याकांड (Jallianwala Bagh massacre) का बदला लेने के लिए इंग्लैंड पहुंचकर इस घटना के जिम्मेदार लेफ्टिनेंट जनरल माइकल-ओ-डायर की हत्या का प्लान बनाया था। माइकल-ओ-डायर को 2 गोलियां लगी थी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। गोली चलाने के बाद उधम सिंह ने भागने का कोई प्रयास नहीं किया और उन्हें घटनास्थल पर ही गिरफ्तार किया गया था। माइकल-ओ-डायर को बाद में वोकिंग के पास ब्रुकवुड सिमेटरी में दफनाया गया था।

Next Story