logo
Breaking

इंडियन हीरोइन के कपड़ों पर भड़के पाकिस्तानी, भागकर किए कपड़े चेंज

पाकिस्तान में एक भारतीय हीरोइन के साथ बड़ी बदसलूकी हुई है।

इंडियन हीरोइन के कपड़ों पर भड़के पाकिस्तानी, भागकर किए कपड़े चेंज

पाकिस्तान में एक भारतीय हीरोइन के साथ बड़ी बदसलूकी हुई है। दरअसल टीवी एक्ट्रेस सारा खान इन दिनों पाकिस्तान में शूटिंग कर रही हैं।

सारा ने पाकिस्तान में महिलाओं को लेकर एक खौफनाक एक्सपीरियंस शेयर किया है। सारा के कपड़ों पर पाकिस्तान में बवाल हो गया है। सारा को पाक की पब्लिक ने ऐसे घूरकर देखा कि वह भागकर कपड़े चेंज करने चली गईं थीं।

उन्होंने बताया कि शॉट्स पहनने पर वहां लोगों ने इस तरह रिएक्ट किया कि उन्हें भागकर अपनी ड्रेस चेंज करनी पड़ी। सारा के मुताबिक ये वाकया पाकिस्तान के उस होटल का है जहां वे ठहरी हुईं थीं।

सारा खान को इंस्टाग्राम पर बिकिनी फोटोज शेयर करने को लेकर भी जाना जाता है। मिड डे के मुताबिक शूटिंग खत्म करने के बाद सारा खान जिस होटल में रुकी हुईं थीं उस होटल की लॉबी में केजुअल शॉर्ट्स पहनकर पहुंच गई थीं।

उन्हें शॉर्ट्स में देखकर वहां मौजूद लोग भौचक रह गए। हालांकि सारा को लोगों के रिएक्शन को समझ नहीं पाईं कि ऐसा क्या हुआ जो लोग उन्हें घूर रहे हैं। तभी शूटिंग यूनिट के किसी शख्स ने उनसे कहा कि यहां बाहर इस तरह‍ की ड्रेस पहनने से बचा जाता है।

सारा ने बताया कि वह पूरा दिन शूटिंग के बाद ऐसे ही लॉबी में शॉर्ट्स में ही टहल रही थी लेकिन लोगों का मेरी ड्रेस के लिए रिएक्शन देखकर मैं ऊपर अपने कमरे की ओर चेंज करने के लिए तुरंत भाग गई।

सारा ने कहा मुंबई में ऐसा नहीं होता, आप क्या पहन रहें इससे किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता।

हालांकि सारा ने पाकिस्तान में शूट करने को लेकर ये भी कहा कि वह इसे बेहद एंजॉय कर रही हैं। ये उनके लिए एक सपना सच होने जैसा है। उन्होंने कहा कि वह हमेशा से ही पाकिस्तनी सीरियल्स में काम करना चाहती थीं।

Share it
Top