Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इन शादीशुदा एक्टर्स के साथ सारा अली खान रचाना चाहती हैं स्वंयवर, करण जौहर के शो में एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। तो हाल ही में 'अतरंगी रे' एक्ट्रेस मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी शॉट्स विद करण' (Koffee Shots With Karan) में अपने को- एक्टर धनुष (Dhanush) के साथ नजर आईं।

इन शादीशुदा एक्टर्स के साथ सारा अली खान रचाना चाहती हैं स्वंयवर, करण जौहर के शो में एक्ट्रेस ने किया खुलासा
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। तो हाल ही में 'अतरंगी रे' एक्ट्रेस मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी शॉट्स विद करण' (Koffee Shots With Karan) में अपने को- एक्टर धनुष (Dhanush) के साथ नजर आईं। ये पहली बार है जब धनुष ऐसे किसी शो में पहुंचे हैं। शो का प्रोमो वीडियो 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' (Disney Plus Hotstar) के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें सारा, करण और धनुष बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किए गए इस शो के प्रोमो वीडियो में आप करण को सारा से सवाल करते हुए देख सकते हैं। करण ने सारा से पूछा, "चार लोगों के नाम बताइए जिन्हें आप अपने स्वयंवर में चाहेंगे।" जिस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, "रणवीर सिंह, विजय देवरकोंडा, विक्की कौशल, वरुण धवन।" उसके जवाब पर हंसते हुए करण ने कहा, "ये सब पत्नियां देख रही हैं, मैं आपको बस बता रहा हूं।" तो सारा ने आगे कहा, "और उम्मीद है कि पति भी हैं।" इस बातचीत को सुनते हुए धनुष ने हंसी के साथ सरप्राइज्ड रिएक्शन दिए। बता दें कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से शादी की है। इसके साथ ही जहां विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने हाल ही में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ शादी की है। वहीं वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) इस साल की शुरुआत में शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

इसके बाद करण ने धनुष से भी सवाल पूछा कि क्या वह शो के लिए एक्साइटेड हैं। इस पर धनुष ने जवाब दिया, "मैं बहुत एक्साइटेड हूं। मैं बहुत कम बोलता हूं। मैं बहुत शर्मीला हूं। इसलिए, मुझे नहीं पता कि मैं आपके शो में कितना कुछ जोड़ सकता हूं। लेकिन मैं कुछ फन करने के लिए उत्सुक हूं।" इसके बाद करण ने धनुष से सवाल करते हुए पूछा कि अगर वह एक सुबह रजनीकांत (Rajinikanth) बनकर उठते हैं तो वह क्या करेंगे। जिस पर 'अतरंगी रे' एक्टर ने जवाब दिया, "रजनी सर ही बने रहेंगे।" बता दें कि धनुष ने सुपरस्टार रजनीकांत की बड़ी बेटी ऐश्वर्या (Aishwarya) के साथ शादी की है। वहीं अगर फिल्म 'अतरंगी रे' की बात करें तो आनंद एल राय (Aanand L Rai) द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में सारा अली खान के साथ धनुष और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी हैं। 'अतरंगी रे' आने वाली 24 तारीख को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।

Next Story