Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
toggle-bar

Zara Hatke Zara Bachke में साथ दिखें विक्की-सारा, मजेदार है ट्रेलर

Zara Hatke Zara Bachke: सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म जरा हटके जरा बचके का ट्रेलर रिलीज हुआ है। चलिए आपको बता देते हैं कि फिल्म में क्या कुछ हुआ है।

sara ali khan vicky kaushal starrer zara hatke zara bachke movie trailer out
X

विक्की कौशल और सारा अली खान।

Zara Hatke Zara Bachke Trailer: विक्की कौशल और सारा अली खान (Vicky Kaushal and Sara Ali Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म जरा हटके जरा बचके (Zara Hatke Zara Bachke) का ट्रेलर रिलीज हुआ है। लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी फिल्म एक फैमिली ड्रामा है। इसमें लीड स्टार की भूमिका विक्की-सारा (Vicky-Sara) ने निभाई है। पति-पत्नी के बीच के मैरिड ड्रामा को ट्रेलर में खासतौर पर दिखाया गया है। इसे देखने के बाद फैंस की उत्सुकता फिल्म के ट्रेलर को लेकर काफी ज्यादा बढ़ गई है।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म के नाम की घोषणा रविवार को ही की गई थी। इसके बाद अब फिल्म का मजेदार ट्रेलर रिलीज किया गया है, जो कॉलेज के दिनों के प्यार को शादी में बदलने के बाद की घटनाओं को उजागर करता है। इतना ही नहीं, ट्रेलर में सारा और विक्की के बीच के प्यार को नफरत में भी बदलते दिखाया गया है। दोनों की बात तलाक तक पहुंच जाती है। वैसे तो दोनों के बीच कमाल की लव स्टोरी देखने को मिली। हालांकि, ट्रेलर के बाद में दिखाया गया कि सारा-विक्की अपनी लव लाइफ से परेशान होकर एक दूसरे से अलग होना चाहते हैं।

नफरत में बदला सारा-विक्की का प्यार

फिल्म में देखने को मिलेगा कि विक्की और सारा इंदौर के एक मैरिड कपल कपिल और सौम्या की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में भरपूर रोमांस भी देखने को मिलेगा। ट्रेलर में हर किसी का ध्यान दूसरे पार्ट ने खींच लिया, जिसमें दोनों का प्यार नफरत में बदल जाता है। फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि क्या दोनों अपने रिश्ते को सच में तोड़ देंगे या फिर उनकी प्रेम कहानी एक बार फिर शुरू होगी।

Also Read: शाहरुख की वजह से टली फुकरे 3 की रिलीज, विक्की की मूवी में भी बदलाव

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'जरा हटके जरा बचके' फिल्म 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए फैंस को सारा और विक्की को एक साथ देखने की ट्रीट मिलेगी। करियर के हिसाब से बात करें, तो विक्की-सारा के लिए यह फिल्म बेहद जरूरी होने वाली है, क्योंकि दोनों की ही पिछली रिलीज फिल्मों ने बेहतर प्रदर्शन नहीं किया था।

और पढ़ें
Sahil

Sahil

दिल्ली विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। जर्नलिज्म मेरे लिए करियर के साथ ही एक अनूठा जुनून भी है। मैं बीते दो साल से अलग वेबसाइट्स के साथ काम कर चुका हूं। फिलहाल एक साल के करीब समय से हरिभूमि में बतौर सब एडिटर काम कर रहा हूं। पढ़ना, लिखना और नई जानकारियां जुटाना मेरे लिए एक सुखद यात्रा के समान है।


Next Story