Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

वरूण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' के रीमेक में नजर आएंगी सारा अली खान

अभिनेत्री सारा अली खान और वरुण धवन की जोड़ी फिल्म 'कुली नंबर वन' के रीमेक में नजर आएंगी। फिल्म के मेकर्स द्वारा इस खबर की पुष्टि की गई है। फिल्म कब रिलीज होगी और कौन-कौन होगा रीमेक में जानिए बाकि डिटेल।

वरूण धवन के साथ

अभिनेत्री सारा अली खान 'कुली नंबर वन' फिल्म के रीमेक में नजर आएंगी। निर्माताओं ने बुधवार को इसकी घोषणा की। साल 2018 में 'केदारनाथ' फिल्म से अपना कैरियर शुरू करने वाली अभिनेत्री सारा के बारे में अटकलें थीं कि वह हिट कॉमेडी के नये संस्करण में वरूण धवन के साथ मुख्य अभिनेत्री की भूमिका में होंगी। 'कुली नंबर वन' फिल्म में गोविन्दा और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में थे।

पहले आई 'कुली नंबर वन' फिल्म का निर्देशन वरूण के पिता फिल्म निर्माता डेविड धवन ने किया था। रीमेक फिल्म का निर्देशन भी डेविड करेंगे जबकि वाशु भगनानी इसका निर्माण करेंगे। 1995 में आई फिल्म 'कुली नंबर वन' का निर्देशन भी वाशु भगनानी ने किया था।




















निर्माताओं ने एक बयान जारी कर कहा है, ''यह कन्फर्म है कि 25 साल के बाद डेविड धवन और वाशु भगनानी अपनी कॉमेडी फिल्म 'कुली नंबर वन' के रीमेक के लिए एक बार फिर साथ आ रहे हैं। वरूण धवन और सारा अली खान अभिनीत इस फिल्म की शूटिंग इस साल अगस्त में शुरू होगी। 'जुड़वां 2' के बाद डेविड और वरूण की यह दूसरी फिल्म होगी। वरूण की हाल में फिल्म 'कलंक' प्रदर्शित हुई है जबकि सारा की आखिरी प्रदर्शित फिल्म 'सिम्बा' थी ।

Next Story
Share it
Top